Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: BJP सीईसी की बैठक में हुई उम्मीदवारों पर...

Rajasthan Election 2023: BJP सीईसी की बैठक में हुई उम्मीदवारों पर चर्चा, अब बचे हुए दो राज्यों के लिए सूची होगी जारी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Rajasthan Election 2023: BJP की सीईसी की बैठक में  जबरदस्त गर्माहट देखने को मिली। जहां तेलंगाना और राजस्थान में शेष उम्मीदवारों के सूची को लेकर बातें तेज हुई। जिसके बाद अनुमान ये लगाया जा रहा है कि, भाजपा आज राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए शेष उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में बुधवार को हुई पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में दोनों राज्यों के लिए शेष उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दे दिया गया है।

ये बड़े नेता हुए शामिल

इसके साथ ही आपको बता दें कि, दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य नेता शामिल हुए। वहीं सीईसी बैठक के पहले चरण में राजस्थान विधानसभा चुनाव और बची हुई 76 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को लेकर विचार-विमर्श हुआ, जबकि दूसरे चरण में तेलंगाना विधानसभा चुनाव पर विस्तार से चर्चा हुई।

आज इतने सीटों पर सूची की संभावना

जानकारी के लिए बता दें कि, राजस्थान की 76 सीटों पर चर्चा के दौरान भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल समेत कई नेता मौजूद रहे। सूत्रों के मुताबिक भाजपा राजस्थान के लिए आज यानी गुरुवार को 40 से 50 सीटों की सूची जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, कुछ सीटों पर सहमति नहीं बन पाई, जिसके चलते चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी के आवास पर बाकी सीटों पर चर्चा हुई।

ये भी पढ़े- Aaj Ka Rashifal: धन की हो सकती है प्राप्ति, पढ़े अपना आज का राशिफल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular