Friday, May 17, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023चुनावी बयानबाज़ीRajasthan Election 2023: 'जेब कतरा कभी अकेला नहीं आता'! राहुल ने जनसभा...

Rajasthan Election 2023: ‘जेब कतरा कभी अकेला नहीं आता’! राहुल ने जनसभा में पीएम पर साधा निशाना

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Election 2023: राजस्थान में चल रहा है चुनावी दौर जिसमें सभी पार्टियों द्वारा अपनी अपनी जनसभाएं आयोजित कर अपनी पार्टि का प्रचार किया जा रहा है। ऐसे में आज राहुल गांधी द्वारा भी भरतपुर में रैली निकाल जनसभा को संबोधित किया गया। परंतु इस जनसभा को संबोधित करते हुए उनके द्वारा पीएम मोदी को जेब कतरे से संबोधित किया गया। उनका कहना था कि एक जेब कतरा कभी भी अकेला नहीं आता। आपको जनकारी के लिए बतादें कि आज पीएम मोदी द्वारा रजसाथान के डूंगपुर और शाहपुर में जनसभा को संबोधित किया गया। उनके साथ आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह और जे पी नड्डा भी राजस्थान रैली करने पहुंचे।

केवल इतना ही नहीं राहुल गांदी द्वारा जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण में यह भी बोला गया कि “जेब कतरा कभी अकेला नहीं आता, तीन लोग होते हैं। एक सामने से आता है, एक पीछे से आता है और एक दूर से देखता है… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम आपके ध्यान को इधर-उधर करने का है। वे सामने से टी.वी. में आते हैं और हिंदू-मुस्लिम, नोटबंदी, GST कहते हैं। पीछे से अडानी आता है और आपका पैसा उठाकर ले जाता है। दूसरी तरफ से अमित शाह देखते हैं कि किसी को पता न लग जाए, दबाकर लाठी मारूंगा… ”

पीएम को कहा था पनौती 

आपको बतादें कि राहुल गांधी द्वारा हालहीं में राहुल गांधी द्वारा टीम इंडिया के वर्ल्ड कप हारने की वजह पीएम को बताते हुए, उन्हें पनौती का खिताब दिया था। जिसपर काफी विवाद हुआ। उन्होंने कहा थी कि पीएम मोदी क्रिकेट मैच में चले जाएंगे, वह अलग बात है की मैच हरवा दें, पनौती! पीएम मतलब पनौती मोदी।”

इसके आगे राहुल का यह भी कहना है कि मोदी लोगों का ध्यान भटकाते है। उन्होंने इसके आगे बोला कि ‘टीवी पर आते हैं और ‘हिंदू-मुस्लिम’ कहते हैं और कभी-कभी क्रिकेट मैच में चले जाते हैं। वो अलग बात है कि हरवा दिया… पनौती।’

ये भी पढे़- Rajasthan Election 2023: मुख्य निर्वाचन अधिकारी की जानकारी, वोटिंग के बाद सेल्फी अपलोड करने पर मिलेगा ई-सर्टिफिकेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular