Friday, July 5, 2024
HomepoliticsSridungargarh: निर्वाचन विभाग द्वारा टीमों का गठन, व्यवस्थाओं का मॉनेटिंरिंग शुरू

Sridungargarh: निर्वाचन विभाग द्वारा टीमों का गठन, व्यवस्थाओं का मॉनेटिंरिंग शुरू

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sridungargarh: राजस्थान के श्रीडूंगरगढ़ जिले में आचार संहिता लगते ही चुनावी प्रक्रिया का आगाज हो चुका है। इसको लेकर निर्वाचन विभाग द्वारा लगातार मैराथन मीटिंग में ली जा रही है। इसी को लेकर निर्वाचन विभाग द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें निर्वाचन प्रक्रिया से जुड़े सभी अधिकारी मौजूद रहे।

चुनावी रणभेरी बजा

बता दें कि प्रदेश भर में चुनावी रणभेरी बज चुकी है और आगामी चुनाव प्रक्रिया को लेकर अब निर्वाचन विभाग पूरी तरह से सक्रिय है और अपने काम पर लग चुका है। तो वही, श्रीडूंगरगढ़ में उप निर्वाचन अधिकारी मुकेश चौधरी द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें निर्वाचन प्रक्रिया से जुड़े सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। आपको बता दें कि निर्वाचन विभाग द्वारा अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है, जो निर्वाचन प्रक्रिया सहित तमाम व्यवस्थाओं का मॉनेटिंरिंग करेगी। इस टीम में तहसीलदार राजवीर सिंह पंचायत समिति के विकास अधिकारी भवानी सिंह नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी कुंदन देथा सहित तमाम विभागों के अधिकारियों को भी लगाया गया है। इसके साथ-साथ 24 घंटे का कंट्रोल रूम भी खोल दिया गया है।

श्रीडूंगरगढ़ में निर्वाचन विभाग के निर्देश

उप निर्वाचन अधिकारी मुकेश चौधरी ने कहा, “विधानसभा क्षेत्र से श्रीडूंगरगढ़ में निर्वाचन विभाग की ओर से तैयारियां की जा रही है। यहां आचार संहिता के नियमों का भी अच्छे से पालन किया जा रहा है। यहां की जनता को हम निर्वाचन विभाग के निर्देश को समझा रहे है। आचार संहिता के दौरान जिन टीमों का गठन किया गया है। उन टीमों को सक्रिय कर दिया गया है।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular