Friday, July 5, 2024
HomepoliticsRajasthan: 'जन संघर्ष यात्रा' का आज चौथा दिन, सचिन पायलट ने कहा...

Rajasthan: ‘जन संघर्ष यात्रा’ का आज चौथा दिन, सचिन पायलट ने कहा कि लोगों का समर्थन मिल रहा है

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan: राजस्थान में पांच दिवसीय ‘जन संघर्ष यात्रा’ निकाल रहे कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने रविवार को कहा कि मुझे लोगो का समर्थन मिल रहा रहा है, क्योकि मेरे द्वारा उठाये गए मुद्दे ‘जरूरी’ हैं। पायलट ने कहा कि उन्हें और मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार के खिलाफ “एकजुट होकर” लड़ना होगा।

बीजेपी सरकार के दौरान भ्रष्टाचार किया गया है

राजस्थान राज्य में वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के दौरान भ्रष्टाचार किया गया है। फ़िलहाल सीएम गहलोत ने अब तक इस बारे में कोई भी कदम नहीं उठाया है। भ्रष्टाचार के मुद्दों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए लंबे समय तक पत्र लिखता रहा लेकिन मुख्यमंत्री ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

भ्रष्टाचार के कारण सबसे ज्यादा मध्यमवर्ग के लोग पीड़ित है

हमें पूरे सिस्टम को बदलने और पारदर्शी बनाने की आवश्यकता हैं क्योंकि पेपर लीक एक गंभीर मुद्दा है और इसका समाधान करने की आवश्यकता है। भ्रष्टाचार के कारण सबसे ज्यादा मध्यमवर्ग के लोग पीड़ित है। बोम्मई के नेतृत्व वाली सरकार पर हमने जो आरोप लगाए थे, वे सही साबित हुए हैं। जिसकी वजह से कर्नाटक में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत हुई है।

सचिन पायलट अजमेर से जयपुर तक पांच दिवसीय जन संघर्ष यात्रा कर रहे हैं

दरअसल, सचिन पायलट अजमेर से जयपुर तक पांच दिवसीय जन संघर्ष यात्रा कर रहे हैं। यह यात्रा
वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के दौरान किये गये भ्रष्टाचार के मामलों में राजस्थान सरकार की निष्क्रियता के विरोध में ‘जन संघर्ष यात्रा’ गुरुवार को अजमेर से शुरू हुई।

also read: राजस्थान में मौसम ने ली करवट, जानें मौसम का हाल

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular