Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan: BJP की विशेष तैयारी, मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने...

Rajasthan: BJP की विशेष तैयारी, मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर बीजेपी चलाएगी विशेष जनसंपर्क अभियान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan: 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार के 9 साल पुरे करने जा रही है। इन नौ साल में गरीब, शोषित और वंचितों के लिए बीजेपी की सरकार पूरी तरीके से समर्पित रही है। बीजेपी पार्टी की तरफ से इस कार्यकाल के पूरा होने के मौके पर विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। पुरे प्रदेश में यह अभियान 30 मई से 30 जून एक यानि की एक महीने तक चलाया जाएगा।

पानी और बिजली के मुद्दों पर प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करेंगे

अभियान के अंतर्गत सभी कार्यक्रम जिला, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर आयोजित किए जाएंगे। BJP के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों को विशेष जनसंपर्क अभियान के दौरान जनसंपर्क के द्वारा घर घर तक पहुंचाया जायेगा। पानी और बिजली के मुद्दों पर पार्टी जिलाध्यक्ष, सांसद और विधायक प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करेंगे।

19 और 20 मई को BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी

नागौर के लाडनूं में 19 और 20 मई को BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। लाडनूं नागौर में 19 मई को कार्यसमिति बैठक के दौरान प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की जाएगी। कार्यसमिति बैठक में प्रदेश प्रभारी,प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत समेत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ,पदाधिकारी और मोर्चों के अध्यक्ष, प्रकोष्ठों विभागों के संयोजक 20 मई को आयोजित होने वाली कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे।

ALSO READ: ‘जन संघर्ष यात्रा’ के दौरान सचिन पायलट ने छुए इस नेता के पांव, जानें क्या कहा पायलट ने

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular