Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: CM अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसा, कहा- पिछले...

Rajasthan Politics: CM अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसा, कहा- पिछले 9 सालों में 29 राज्यों में BJP चुनाव हार चुकी है

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी पार्टी वाले लोग बहुत ही और घमंड में हैं जबकि इनके घमंड की समय सीमा समाप्त हो चुकी है। बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने सबक दिया है। साथ ही राजस्थान छत्तीसगढ़ और एमपी में भी आने वाले दिनों में कांग्रेस चुनाव जीतेगी।

मीडिया से बात करते हुए जयपुर में अशोक गहलोत ने कहा कि 29 राज्यों में बीजेपी पिछले 9 सालों में चुनाव हारी है और दोबारा इसी बात को दोहराया कि 9 साल में 29 चुनाव हारी है बीजेपी।देश की जनता को मोदी जी भ्रमित करके चुनाव जीतते हैं। देश की जनता अब इस चीज को समझ सकती है। मंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार एनजिनश्योर का गलत तरीके से उपयोग कर रही है। महाराष्ट्र के बाद राजस्थान में सबसे अधिक सीबीआई इनकम और ईडी के छापे पड़े हैं।

केंद्र सरकार एजेंसियों का गलत उपयोग करके हमें डराने की कोशिश करती है

सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार एजेंसियों का गलत उपयोग करके हमें डराने की कोशिश करती है। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। पारदर्शी तरीके से शासन दिया है।कई बार आय से अधिक संपत्ति के सबसे अधिक मामले दर्ज हुए हैं। केंद्र सरकार एजेंसियों का गलत तरीके से उपयोग करके भले ही हमें लगाने की कोशिश की है। लेकिन इनकी पोल खुल चुकी है। देश की जनता समझ चुकी है।

कर्नाटक में बीजेपी की सरकार चली गई है

सीएम गहलोत में भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रस्ताव पारित किए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि कर्नाटक में बीजेपी की सरकार चली गई है। बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए करेक्शन की बात करके सरकार को परेशान करना चाहते हैं। लेकिन हम परेशान नहीं होंगे। सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी से हम पूछना चाहते हैं कि आप 5 साल तक क्या कर रहे थे? बीजेपी के लोग कर्नाटक का चुनाव हारने के बाद परेशान अब इनके पास कोई मुद्दा नहीं है एक करेक्शन की बात करते हैं।

ALSO READ: सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर किया पलटवार,कहा- बीजेपी को प्रस्ताव लाना है तो सबसे पहले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular