Thursday, May 16, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: कैबिनेट गठन को लेकर अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा...

Rajasthan Politics: कैबिनेट गठन को लेकर अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना! बोले- जनता में अब निराशा व्याप्त होने लगी है..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Rajasthan Politics: राजस्थान में अब तक कैबिनेट का गठन नहीं हो पाया है। जिसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है। इसी को लेकर अब राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी बीजेपी पर धावा बोल दिया है।

पूर्व सीएम ने बीजेपी पर साधा निशाना

सोमवार 25 दिसंबर को पूर्व सीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जनता में अब निराशा व्याप्त होने लगी है क्योंकि राजस्थान की जनता ने 3 दिसंबर को BJP को स्पष्ट जनादेश दिया पर 22 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मंत्रिमंडल का गठन नहीं हुआ है जिससे शासन संचालन में ठहराव की स्थिति आ गई है। हर विभाग भी असमंजस की स्थिति में है। जनता देख रही है कि अपनी समस्याओं के समाधान के लिए किन मंत्रियों के पास जाए। जल्द से जल्द मंत्रिमंडल गठन होना चाहिए जिससे सरकार का कामकाज सुचारू रूप से चल सके..’

मंत्रीमंडल को लेकर सस्पेंस बरकरार

बता दें कि राजस्थान को भजनलाल शर्मा के रूप में अपना नया सीएम तो मिल गया है। पहली बार विधायक बने भजन लाल शर्मा ने इस महीने की शुरुआत में दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा के साथ मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। लेकिन कैबिनेट मंत्रियों को लेकर सस्पेंस अब भी बरकरार है।

ये भी पढ़ें-Rajasthan: सीएम भजनलाल की सादगी, किसानों संग खाया खाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular