Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan News: राजस्थान चिकित्सा मंत्री का 2 साल पहले का वीडियो हुआ...

Rajasthan News: राजस्थान चिकित्सा मंत्री का 2 साल पहले का वीडियो हुआ वायरल, सामने आया सच

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Rajasthan News: राजस्थान के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो को कोई और नही बल्कि बीजेपी के कार्यकर्ता ही सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो करीब 2 साल पुराना है। इस वीडियो में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा किशोरपुरा निवासी पूर्व सरपंच के पति रामजीलाल गांधी से बात करते हुई नजर आ रहे हैं।

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री वीडियो वायरल

वीडियो को शेयर करने वालों का दावा है कि चिकित्सा मंत्री इस बातचीत में कह रहे हैं, ‘उस समय मैंने तुझे बेईमानी से मत पेटी गायब करके सरपंच बनाया है’। आपको बता दें कि 2 साल पहले पंचायत राज के चुनाव हुए थे। उस समय किशोरपुरा निवासी रामजीलाल गांधी चिकित्सा मंत्री के पास पंचायत समिति सदस्य का कांग्रेस से टिकट लेने की बात कह रहा है। इस बात पर चिकित्सा मंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहले भी तुझे बेईमानी करके सरपंच बनवाया था। किशोरपुरा में रामजीलाल गांधी की पत्नी सावित्री देवी पूर्व में सरपंच रही थी। जो कि उस समय अपने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी से चंद वोटों से जीती थी। उसी बात का जिक्र इस वीडियो में किया जा रहा है।

वीडियो का सीधा असर राजनीतिक पर

राजस्थान में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक है। जुबानी जंग के साथ-साथ चुनावी माहौल में कई नेताओं के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अगर बात करें हाल फिलहाल की तो, हाल ही बेंगू विधायक का भी एक वीडियो सामने आया था। अब चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा का कथित वीडियो सामने आया है। चुनावी दौर में वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है क्योकि इन वीडियो का सीधा असर राजनीतिक फायदा पहुंचाएगा। अब देखना होगा कि 25 नवंबर को मतदान से पहले ऐसे और कितने वीडियो सामने आते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular