Saturday, May 18, 2024
HomepoliticsRajasthan Election Result: राजस्थान में CM के झूठे चेहरे को लेकर...

Rajasthan Election Result: राजस्थान में CM के झूठे चेहरे को लेकर BJP ने की इसकी पुष्टी, फेक नाम को किया ट्वीट

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज )Rajasthan Election Result: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के झूठे चेहरे के अफवाह को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने इसकी पुष्टी की है। पार्टी की तरफ से एक्स के माध्यम फोटो शेयर कर लोगों को जानकारी दी गई है। जिसको देखकर साफ पता चल रहा है कि मुख्यमंत्री पद को लेकर जो अफवाह फैल रही है वह फेक है।

बीजेपी के 10 सांसदों ने दिया इस्तीफा

पिछले दिनों पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में तीन राज्यों में जीत हासिल करने वाले बीजेपी के 12 सांसदों में से 10 ने बुधवार को संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया, सासंद पद से इस्तीफा देने वाले 10 सांसदों में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रह्लाद पटेल सहित नौ लोकसभा सांसद और एक राज्यसभा सदस्य शामिल हैं, यह कदम मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में नए सीएम के चयन की पार्टी नेतृत्व की प्रक्रिया का हिस्सा है

राजस्थान में सफल रही BJP

आपको बता दें कि इस बार BJP ने विधानसभा चुनावों में बड़ा प्रयोग किया और ये फैसला पार्टी के पक्ष में आया। बता दें कि पार्टी ने राजस्थान के 115 सीटों पर जीत दर्ज की है। इस चुनाव में वसुंधरा राजे जैसे बड़े नाम भी शामिल थे। लेकिन अभी तक राजस्थान में सीएम कौन बनेगा? इसको लेकर अभी ऐलान नही किया गया है।

Also Read: Assembly Election 2023: विधानसभा चुनाव जीतने वाले सांसदो ने PM मोदी और जेपी नड्डा से दिल्ली में की मुलाकात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular