Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan: BJP IT सेल अमित मालवीय ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना,...

Rajasthan: BJP IT सेल अमित मालवीय ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, CM अशोक गहलोत ने किया पलटवार

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Rajasthan: राजस्थान के कई इलाकों में इन दिनों चक्रवाती तूफान ‘बिप्रजॉय’ के कारण भारी बारिश हो रही है। कई शहरों में बाढ़ का खतरा है। शहरों में कई जगहों पर बारिश का पानी जमा हो गया है। अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भी बारिश का पानी जमा हो गया।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए अशोक गहलोत (CM Ahsok Gehlot) सरकार पर तंज कसा है।

राजस्थान की कांग्रेस सरकार का कमाल है

अमित मालवीय ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह राजस्थान की कांग्रेस सरकार का कमाल है कि अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल को वेनिस में तब्दील कर दिया गया है। ’जरा सी बारिश हुई और पूरा अस्पताल पानी में डूब गया… इतना पानी कि अशोक गहलोत अपनी फोटो चिपकाकर अस्पताल में नाव चला सकते हैं।

’मालवीय ने 23 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें एक मरीज स्ट्रेचर पर पानी से भरे गलियारे से चल रहा है। से लिया हुआ दिखाया गया है। वहां वार्डों में पानी भर गया है और मरीज बिस्तरों पर पड़े हैं।

अजमेर के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के जयपुर केंद्र के मुताबिक, अजमेर में रविवार शाम साढ़े पांच बजे तक 74.1 मिमी बारिश दर्ज की गई थी। विभाग ने सोमवार को भी वहां भारी बारिश की संभावना जताई है। अजमेर के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। मंगलवार से मौसम में सुधार की संभावना है।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ:  सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान को करना पड़ा विरोध का सामना, काले झंडे दिखाया

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular