Friday, July 5, 2024
HomepoliticsPolitics News: BJP की राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर महिला अत्याचार और कानून...

Politics News: BJP की राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर महिला अत्याचार और कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर बरसी, कहा-“मोबाइल दिलाने के नाम पर बच्चियों से रेप हो रहे हैं”

- Advertisement -

India news(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब केवल चार से तीन महीनों का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीति पार्टियां इन चुनाव को लेकर एक-दूसरे र लगातार कटाक्ष कर निशाना साध रही है। इस बीच रविवार यानी 13 अगस्त को बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर महिला अत्याचार और कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर जोरदार बरसी। उन्होंने कहा “मोबाइल बांटने वाली सरकार के राज में मोबाइल के नाम पर रेप हो रहे हैं। प्रदेश में महिला अत्याचार में 46 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। जबकि सीएम कहते हैं कि रेप के 65 फीसदी मामले झूठे होते हैं।”

बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही- अल्का गुर्जर

अल्का गुर्जर ने आगे कहा “कुछ महीने बाद सीएम गहलोत स्वयं सुरक्षा मांगने वालों की श्रेणी में आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। हम वीरांगनाओं के प्रदेश से आते हैं। सुरक्षा देना प्रशासन की जिम्मेदारी है। जब तक उनका शासन है महिलाओं को सुरक्षा देना उनकी जिम्मेदारी है हम सीएम के बयान की निंदा करते हैं।”

गहलोत राज में महिला अत्याचार की बढ़ोतरी- अल्का गुर्जर

बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री ने आगे यह कहा कि प्रदेश में मोबाइल दिलाने के नाम पर बच्चियों से रेप हो रहे हैं। एक दिन पहले करौली के गंगापुर सिटी में मोबाइल का झांसा देकर नाबालिग से रेप किया गया। प्रदेश में महिला अत्याचार में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गहलोत राज में महिला अत्याचार में 46 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई। वहीं बीजेपी की महिला मोर्चा अध्यक्ष रक्षा भंडारी ने कहा कि पिछले 3 दिनों में प्रदेश में रेप और हत्या के 24 मामले दर्ज किए हैं। राजस्थान में कानून व्यवस्था की हालत चिंताजनक हैं।

प्रदेश में रेप के आंकड़े रोज बदल रहे- अल्का गुर्जर

बीजेपी की महिला मोर्चा अध्यक्ष ने आगे यह भी कहा कि प्रदेश में रेप के आंकड़े रोज बदल रहे हैं। सीएम गहलोत ने गलती से गृह विभाग अपने पास रख लिया है जो उनसे नहीं संभल रहा है। सीएम गहलोत प्रदेश के लिए खलनायक साबित हो रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular