Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsPolitical News: BJP की यात्रा में शामिल न होकर अशोक गहलोत के...

Political News: BJP की यात्रा में शामिल न होकर अशोक गहलोत के साथ नजर आई वसुंधरा राजे, निकाले जा रहे कई सियासी मायने

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Political News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में अब केवल तीन से चार महिनों का समय बचा है। जिसको लेकर सभी पार्टियां सक्रिय है। आगामी चुनाव से पहले राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा अपने पूरे चुनावी दौर पर है। लेकिन बीजेपी की इस परिवर्तन संकल्प यात्रा में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कही भी नजर नही आई। जिसको लेकर चुनावी माहौल पहले ही गर्माया हुआ था, लेकिन अब चुनावी माहौल के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

परिवर्तन संकल्प यात्रा से दूर क्यों वसुंधरा राजे

जी हां राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा से दूर वसुंधरा राजे और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ वसुंधरा राजे बैठी हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि भाजपा की यात्रा में शामिल न होने से राजे की मंशा पर पहले ही इतने सवाल उठ रहे हैं, लेकिन अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद राजनीति गलियारों ने चर्चाएं और तेज हो गई है।

बता दें कि दिग्गज नेताओं का ये फोटो शुक्रवार, 22 सितंबर की रात कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ राजस्थान (Constitution Club of Rajasthan) के लोकार्पण के बाद हुआ है। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे की शिष्टाचार भेंट हुई, और दोनों ने फोटो सेशन में भी हिस्सा लिया। दोनो दिग्गज नेताओं की इस मुलाकात के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ भी मौजूद रहे। इस फोटो फ्रेम में चारो दिग्गज नेता एक साथ नजर आ रहे है।

CM ने फोटो सेशन की कुछ तस्वीरें की शेयर

इस बीच चर्चाओं को और तेज करने के लिए सीएम अशोक गहलोत ने भी फोटो सेशन की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्वीट हैंडल से शेयर कर दी। शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘गौरवपूर्ण क्षण! संविधान संरक्षण के उद्देश्य से आज विधानसभा में कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ राजस्थान का लोकार्पण किया। यह इमारत संवैधानिक मूल्यों की हिफाजत में अहम किरदार अदा करेगी।’

तस्वीरें सामने आने के बाद सियासी हलचल तेज

खास बात तो ये है कि कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ राजस्थान के प्रोग्राम में दोनो दिग्गज नेता साथ भले नजर आए हो, लोकिन वसुंधरा राजे ने सीएम अशोक गहलोत के साथ मंच साझा नहीं किया। इस कार्यक्रम के बाद राजे ने खासतौर पर मुख्यमंत्री से अलग मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आने के बाद ही राजस्थान में सियासी हलचल और बढ़ गई। हालांकि स्थानीय बीजेपी नेता और राजे के सांसद बेटे पहले ही साफ कह चुके हैं कि राजे का यात्रा से गायब होने का कारण बगावत नहीं है। बता दें कि राजे दिल्ली में हैं और हाईकमान के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव की रणनीति बना रही हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular