Sunday, June 30, 2024
Homepoliticsचुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस के बीच शामिल हुई आप, सीएम अरविंद केजरीवाल...

चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस के बीच शामिल हुई आप, सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान रैलियों का करेंगे शंखनाद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Aam Aadmi Party: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। जिसको लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हुई है। इस बीच आम आदमी पार्टी भी अपनी पूरी तैयारियों के साथ चुनावी मैदान में कुद पड़ी है। बता दें कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 18 जून को श्रीगंगानगर आएंगे और यही से चुनावी रैलियों का शंखनाद शुरू करेंगे।

बीजेपी-कांग्रेस के बीच अब आप हुई शामिल

आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी-कांग्रेस के बीच अब आम आदमी पार्टी भी लोगों के बीच आ चुकी है। ये बातें राजस्थान के सह-प्रभारी और दिल्ली के महरौली से विधायक नरेश यादव ने जयपुर में पत्रकार वार्ता में कहीं गई है। जयपुर संभाग प्रभारी यादव ने बताया कि पार्टी दौसा, सीकर, झुंझुनूं, अलवर और जयपुर में तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं। हमारा संगठन भी लगातार बढ़ता जा रहा है। यादव ने बताया कि 18 जून को श्रीगंगानगर में आयोजित की जाने वाली महारैली की तैयारियां की जा रही हैं।

पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की

हाल ही में जयपुर में 5 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की थी। जितने भी हमारे पदाधिकारी बनते जा रहे हैं उनका शपथ ग्रहण कार्यक्रम भी हो रहा है और यह कार्यक्रम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कराएंगे। प्रदेश स्तर और जिला स्तर पर हमारे पदाधिकारी बन चुके हैं। पंचायत स्तर तक पदाधिकारी बनाने का काम जारी है। संगठन के सिलसिले में आने वाले समय में बड़े कार्यक्रम किए जाएंगे, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे।

कांग्रेस से जनता हुई परेशान

सह-प्रभारी नरेश यादव ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस से जनता परेशान हो चुकी है। वहीं, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में स्वास्थ्य, शिक्षा के क्षेत्र में काम करके दिखाया है। अब उसी काम को लेकर हम राजस्थान की जनता के बीच जा रहे हैं। अगर, जनता ने मौका दिया तो आम आदमी पार्टी राजस्थान में शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था को बेहतर करेगी।

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular