Monday, May 20, 2024
HomeNationalSukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना प्रमुख की हत्या के मामले में एक...

Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना प्रमुख की हत्या के मामले में एक और गिरफ्तार, NIA को मिला बड़ा क्लू

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Sukhdev Singh Gogamedi: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 3 जनवरी को हरियाणा और राजस्थान में 31 जगाहों पर तलाशी के बाद जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में एक मुख्य संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। मामले में अब तक नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

करणी सेना प्रमुख की हत्या के मामले में एक और गिरफ्तार

बुधवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने एक मुख्य संदिग्ध, अशोक कुमार को राजस्थान के झुंझुनू में उसके परिसर से हथियार और गोला-बारूद की जब्ती के बाद एक स्थान से गिरफ्तार कर लिया।

गैंगस्टर रोहित गोदारा के साथ है संबंध

एनआईए ने बताया कि,उससे पूछताछ में मामले में उसकी संदिग्ध भूमिका उजागर हुई और मामले में आरोपी कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के साथ उसके संबंध का भी पता चला। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर रोहित गोदारा ने दो शूटरों को करणी सेना के अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या के लिए प्रेरित किया था।

NIA को मिले बड़े सुराख

गिरफ्तार आरोपियों और संदिग्धों से लगातार पूछताछ से हत्या के मामले में हरियाणा और राजस्थान के अपराधियों और संगठित आपराधिक गिरोह के सदस्यों की शामिल होने का पता चला है। एनआईए की जांच के अनुसार, सभी आरोपी और संदिग्ध गोगामेड़ी की हत्या से पहले और बाद में आरोपी व्यक्तियों से जुड़े हुए पाए गए हैं। फिलहाल राष्ट्रीय जांच एजेंसी की जांच अभी भी जारी है।

करणी सेना अध्यक्ष की हुई हत्या

बता दें कि 5 दिसंबर को करणी सेना प्रमुख  की जयपुर में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला शुरू में राज्य पुलिस द्वारा दर्ज किया गया था और 11 दिसंबर को एनआईए ने इसे अपने अंडर में ले लिया था।

ये भी पढ़ें-Rajasthan CM: RPS के अधिकारियों को सीएम ने दी नसीहत, इशारों ही इशारों में कही बड़ी बात

PM Modi In Rajasthan: डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आ रहे…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular