Tuesday, July 2, 2024
HomeNationalकर्नाटका के इलेक्शन में PM मोदी ने गहलोत सरकार को लेकर कहीं...

कर्नाटका के इलेक्शन में PM मोदी ने गहलोत सरकार को लेकर कहीं ये बड़ी बात, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक चुनाव से पहले पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। इसी बीच पीएम कर्नाटक के साथ-साथ राजस्थान की जनता को भी साधने के प्रयास में हैं। इसलिए उन्होंने दक्षिण कर्नाटक के मुदबिदरी में जनसंबोधन के दौरान राजस्थान का जिक्र किया और अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने कहीं ये बात

बता दें, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, ‘कांग्रेस आतंक के आकाओं को बचाती है, तुष्टीकरण को बढ़ाती है। उन्होंने आगे राजस्थान बम ब्लास्ट का जिक्र करते हुए कहा, ‘राजस्थान में कुछ साल पहले बम धमाका हुआ था। 50 से ज्यादा लोग मारे गए थे। आप कल्पना कीजिए इतना भयंकर षड्यंत्र, 50 से ज्यादा लोग मारे गए, बम धमाका हुआ लेकिन वहां की कांग्रेस सरकार की पुलिस ने ऐसा काम किया कि धमाका करने वाले सारे के सारे दोषी निर्दोष जेल से छूट गए।पीएम मोदी ने कर्नाटक में ही अपने जनसंबोधन में यह भी कहा था कि कांग्रेस जन विश्वास खो चुकी है। पीएम ने कहा, ‘कांग्रेस ने अपने दशकों के कुशासन के चलते जन विश्वास खो दिया है। इसलिए, झूठे आरोप और झूठी गारंटी देती है। अब यही एकमात्र सहारा बचा है।

बजरंगबली को चुनाव में लाई बीजेपी

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन का समापन भी बजरंग बली के जयकारे से किया। उन्होंने लोगों से भी ‘जय बजरंग बली’ के जयकारे लगवाए। मालूम हो कि कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव के लिए अपने घोषणापत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए कहा था जिस विपक्षी पार्टी ने भगवान राम को ‘ताले में बंद’ कर दिया था।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular