Wednesday, May 15, 2024
HomeNationalPM Modi: मैं मोदी जी नहीं मोदी हूं....! BJP की संसदिय बैठक...

PM Modi: मैं मोदी जी नहीं मोदी हूं….! BJP की संसदिय बैठक में बोले पीएम

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), PM Modi: BJP द्वारा तीनों राज्यों की प्रचंड जीत पर गुरुवार को पार्टी के संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का शानदार स्वागत किया गया। बीजेपी सांसद द्वारा मोदी का स्वागत और मोदी जी की जीत की गारंटी के नारे लगाए गए। बैठक में संसद के कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी का कहना था कि

विधानसभा चुनाव में BJP ने मध्य प्रदेश में अपनी सत्ता को बनाए रखा। वहीं कांग्रेस को राजस्थान तथा छत्तीसगढ़ की सत्ता छोड़नी पड़ी। संसद भवन परिसर में आज कोई बैठक में पीएम के पहुंचने में बीजेपी सांसदों द्वारा खड़े होकर तालियां मार गई और साथ ही स्वागत है भाई स्वागत है मोदी जी का स्वागत है के नारे लगाए गए।

PM Modi ने बैठक को संबोधित करते हुए काम की यह किसी की निजी जीत नहीं है परंतु सामूहिक जीत है। पीएम मोदी का कहना था कि उन्हें मोदी जी बोलकर संसद के सदस्य उन्हें अपने से दूर ना करें। इसके आगे भी बोले कि मैं मोदी हूं। BJP संसदीय दल कि आज हुई बैठक में पीएम मोदी का कहना था की आकांक्षी जिलों में काम करने का लाभ प्राप्त हो रहा है। वहां करीबन 60 सिटी उनके हिस्से आई है। यह बताते हुए उन्होंने कहा कि यदि जमीन पर कम करें तो अनुकूल परिणाम मिलता रहेगा। पीएम द्वारा BJP की राज्य सरकार रिपीट होने पर 58 प्रतिशत रिकॉर्ड होने की बात कहीं गई वहीं कांग्रेस का रिकॉर्ड केवल 18 प्रतिशत का है।

ये भी पढ़े-  Punjab: संपत नेहरा को निकाला जेल से बाहर, सुखदेव सिंह की हत्या की रची थी साजिश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular