Thursday, July 4, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल का पिछली सरकार पर हमला, कहा- धर्म के...

Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल का पिछली सरकार पर हमला, कहा- धर्म के नाम पर नहीं मिलेगा आरक्षण

Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल का पिछली सरकार पर हमला, कहा- धर्म के नाम पर नहीं मिलेगा आरक्षण

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ), Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पिछली कांग्रेस सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाकर फिर सियासी हमला बोला है। सीएम भजनलाल ने कहा कि कांग्रेस ने ओबीसी, एससी और एसटी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को दे दिया। यह संविधान के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में धर्म के नाम पर किसी को आरक्षण नहीं मिलेगा। मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण देना संविधान की मूल भावना के खिलाफ है। बाड़मेर से चौंकाने वाला वीडियो वायरल, भाभी ने भतीजे को जहर देने की कोशिश की।

ओबीसी, आदिवासियों का हक छीनकर मुसलमानों…- CM

लखनऊ में मीडिया से बात करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारत गठबंधन दलितों, ओबीसी और आदिवासियों का हक छीनकर मुसलमानों को देना चाहता है, लेकिन बीजेपी ऐसा कभी नहीं होने देगी। अधिकारियों ने 700000000 रुपए खर्च कर दिए लेकिन एक बूंद भी पानी नहीं निकला, गर्मी में प्यास बढ़ने पर जलदाय विभाग फिर चर्चा में आया

Also ReadRajasthan News: तेज रफ्तार बाइक पर रोमांस, वीडियो वायरल, जानें आगे…

गहलोत सरकार के कामों की हो रही जांच,(Rajasthan Politics)

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछली सरकार के कामों की जांच हो रही है। अगर किसी ने नियमों के खिलाफ या गलत काम किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। आपको मालूम होगा कि भजनलाल सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में पिछले 6 महीने में गहलोत सरकार के कामों की समीक्षा के लिए कैबिनेट कमेटी बनाई गई थी। यह कमेटी गहलोत शासन के दौरान किए गए कामों की समीक्षा कर रही है। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले इस कमेटी की तीन बैठकें हो चुकी हैं। आने वाले दिनों में भजनलाल सरकार गहलोत शासन के कुछ फैसलों में बदलाव भी कर सकती है।

Also Read- Udaipur Bus Accident: 30 फीट गहरी खाई में गिरी बस, मची…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular