Thursday, July 4, 2024
HomeकोटाYouth Commits Suicide Getting Upset with Ex-Girlfriend सुसाइड से पहले मोबाइल में...

Youth Commits Suicide Getting Upset with Ex-Girlfriend सुसाइड से पहले मोबाइल में लिखा सुसाइड नोट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा:

Youth Commits Suicide Getting Upset with Ex-Girlfriend : राजस्थान के कोटा से सुसाइड का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से तंग आकर ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक ने अपने मोबाइल पर सुसाइड नोट भी लिखा। जानकारी के अनुसार सुसाइड नोट मृतक ने लिखा है कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड पैसे मांग कर रही है।

वह उसको पहले ही 2 लाख रुपए से ज्यादा दे चुका है। वह रेप केस में फंसाने की धमकी देती है। वहीं उसका नया प्रेमी भी इसमें उसके साथ मिला हुआ। और अब मैं ब्लैकमेल नहीं होना चाहता हूं। मेरे पास कोई रास्ता नहीं है। मृतक बूंदी जिले के तुंमीपुरा का निवासी था। (Youth Commits Suicide Getting Upset with Ex-Girlfriend)

मोबाइल में लिखा सुसाइड नोट (Youth Commits Suicide Getting Upset with Ex-Girlfriend)

जानकारी के अनुसार मृतक बीए सेकेंड ईयर का छात्र था। और वह 5-6 महीने पहले एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो गए। इसके बाद कई बार लोगों ने बैठकर मामले का निपटारा भी करवाया था। लेकिन लड़की उसे ब्लैकमेल करती थी। और उसे जान से मारने की और रेप केस में फंसाने धमकी देकर पैसे की मांग करती थी।

मृतक ने इस बात से तंग आकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने मोबाइल में सुसाइड भी लिखा था। जिसमें उसने यह सब बताया है। साथ ही यह भी बताया है कि वह एक माह के अंदर ही उसे 48 हजार रूपए दे चुका है। यही नहीं उसने बाइक गिरवी रख कर भी उसे रुपए दिए थे। (Youth Commits Suicide Getting Upset with Ex-Girlfriend)

Also Read : Girls Reached College Wearing Burka Not Get Admission कॉलेज प्रशासन ने जताई आपत्ति, छात्राओं ने कि नारेबाजी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular