Friday, July 5, 2024
Homeकोटाताश खेलते वक्त हुआ विवाद, घर में घुसकर युवक को उतारा मौत...

ताश खेलते वक्त हुआ विवाद, घर में घुसकर युवक को उतारा मौत के घाट

प्रारंभिक तौर पर वारदात ताश खेलने के मामूली कहासुनी के बाद अंजाम दी गई है। बुरी तरह जख्मी युवक राकेश बंजारा को एमबीएस अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, कोटा।
Murder in Kota : कोटा शहर के गुमानपुरा थाना इलाके के कोटडी भोई मोहल्ला में युवक के घर में घुसकर धारदार हथियारों से हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार देर रात की है। प्रारंभिक तौर पर वारदात ताश खेलने के मामूली कहासुनी के बाद अंजाम दी गई है। बुरी तरह जख्मी युवक राकेश बंजारा (Rakesh Banjara) को एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके शव को एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। जहां पर आज पोस्टमार्टम और अन्य प्रक्रिया सम्पन्न की जाएगी।

पड़ोसी और कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने इस संबंध में राकेश बंजारा (Rakesh Banjara) के पड़ोसी और कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है। गुमानपुरा थाना अधिकारी लखन लाल मीणा (Lakhan Lal Meena) का कहना है कि राकेश बंजारा (Rakesh Banjara) मजदूरी करता है और उसका पड़ोस में ही रहने वाले तीन चार युवकों से बुधवार देर रात कहासुनी हो गई थी। परिजन इसे ताश खेलने को लेकर हुआ विवाद बता रहे हैं। इस घटना के बाद राकेश बंजारा (Rakesh Banjara) अपने घर पर आ गया और करीब 1 घंटे बाद उसके घर पर ही तीन से चार लोगों ने धावा बोल दिया। जिनके पास धारदार हथियार भी थे।

लहूलुहान कर बदमाश मौके से हो गए फरार

राकेश बंजारा (Rakesh Banjara) अचानक हुए हमले से संभल नहीं पाया और चाकू व अन्य धारदार हथियारों से उस पर कई वार युवकों ने कर दिए। उसे लहूलुहान कर बदमाश मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पड़ताल शुरू कर दी गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें भी भेजी गई हैं।

Also Read : जमीन से जुड़े मामले में आरएएस ने खाई 18 लाख की घूस, ‘साहब’ के घर पहुंचाने जा रहा सहायक गिरफ्तार

Also Read : दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, पांच लोग घायल

Also Read : कांग्रेस सेवादल की ‘आजादी गौरव यात्रा’ कल राजस्थान में करेगी प्रवेश, गहलोत-माकन-डोटासरा होंगे शामिल  

Also Read : राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच गिरे ओले, तापमान में गिरावट

Also Read : गुमनाम बीमारी के कहर से चार दिन में एक परिवार के तीन बच्चों की मौत

Also Read : राजस्थान में कोरोना के बीस नए मरीज मिले, प्रदेश में केवल नौ मरीज हुए रिकवर

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular