Thursday, July 4, 2024
HomeकोटाKota Police Arrested 3 Miscreants with illegal Weapons अवैध हथियार के साथ...

Kota Police Arrested 3 Miscreants with illegal Weapons अवैध हथियार के साथ तीन गिरफ्तार, डोडा चूरा तस्करी के नेटवर्क में थे शामिल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा:

Kota Police Arrested 3 Miscreants with illegal Weapon : कोटा की आरकेपुरम थाना पुलिस ने बडी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। सभी बदमाश डोडा चूरा तस्करी के नेटवर्क में शामिल थे। इस नेटवर्क को बाड़मेर की जेल में बंद एक शातिर तस्कर संचालित कर रहा था।

पुलिस गिरफ्त में आए सभी बदमाश गिरफ्तारी से बचने के लिए फरारी काटने के दौरान कोटा की तरफ आए थे। कोटा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान इन तीनों बदमाशों को धर दबोचा। बदमाशो के पास से एक देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए है।

गैंग का सरगना है बाड़मेर जेल में बंद (Kota Police Arrested 3 Miscreants with illegal Weapon)

पूछताछ में सामने आया। इनकी गैंग का सरगना, बाड़मेर जेल में बंद है। सिटी एसपी केशर सिंह शेखावत ने बताया कि तीनों आरोपी डोडा चुरा तस्कर है। यह कार के जरिए डोडा चुरा ट्रक को एस्कॉर्ट करते थे। कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के मनासा में पुलिस ने एक ट्रक से 600 क्विंटल डोडा चुरा पकड़ा था।

जिसमें 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं कार से एस्कॉर्ट कर रहे तीनों आरोपी भागने में कामयाब हो गए थे। पुलिस ने आरोपी भंवर लाल जाट, हेमाराम और उदय चंद को गिरफ्तार किया है। जिनसे लगातार डोडा चूरा तस्करी के बारे में पुछताछ की जा रही है।

Kota Police Arrested 3 Miscreants with illegal Weapons

Also Read : Sero Survey में राजस्थान के 90 फीसदी लोगों में मिली एंटीबॉडी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular