Friday, July 5, 2024
Homeकोटाकोटा में पार्षद रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB की स्पेशल टीम ने किया...

कोटा में पार्षद रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB की स्पेशल टीम ने किया ट्रैप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Kota News: कोटा के सुल्तानपुर में ACB ने एक पार्षद को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पार्षद शिवा प्रजापति एक बेकरी में 50 हजार की रिश्वत ले रहा था। यह घटनाक्रम वहां लगे सी.सी टीवी कैमरे में कैद हो गया। वहॉं पहुची एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पार्षद को गिरफ्तार कर लिया।

कोटा ACB ने दिया कार्रवाई को अंजाम

इस पुरी कारवाई का 5 मिनट 35 सेकेंड का सी.सी टी वी कैमर का विडीयो भी सामने आया है। जिसमें पार्षद के आलावा 5 लोग और बैठे है और आरोपी के पास बैठ व्यक्ति उसे रिश्वत देता है, जिसे आरोपी लेता है और कुछ समय में 2 युवक दुकान से बाहर जाते है और तभी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम वहां पहुचती है और रंगे हाथों पार्षद को पकड लेती है

ACB को देख भागने लगा था पार्षद

जैसे ही पार्षद को ACB दिखाई दी तो उसके रोगटे खडे हो गए और टीम को देखकर भागने लगा लेकिन उसकी कोशिश नाकाम रही और टीम ने उसे वहीं दबोच लिया। आरोपी पार्षद सी.सी टी वी कैमर की विड़ीयो देखते ही टीम के सामने ही पारिवादी से बहस करने लगा ।

ठेकेदार से 1 लाख रुपए की मांग

जानकारी के अनुसार शिवा प्रजापति पार्षद काम में टांग अडाकर परेशान कर रहा था और ठेकेदार से 1 लाख रू की मांग कर रहा था। आरोपी शिव प्रजापति सुल्तानपुर पंचायत के नगर पालिका के वार्ड़ नम्बर -1 से पार्षद है क्षेत्र मे ठेकेदार की ओर से सीसी रोड़ की नाली का काम करवाया जा रहा था।

पार्षद काम में टांग अड़ाकर परेशान कर रहा था और 1 लाख रू मांग रहा था। टीम ने ट्रैप की कार्रवाई करते हुए उसे पकड़ा और पुछताछ शुरू की साथ ही आरोपी से 50 हजार रूपये भी बरामद किए।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में पेट्रोल-डीजल संकट, निजी कंपनियों के सैकड़ों पंप सूखे, सरकारी कंपनियां भी इसी राह पर

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular