Monday, May 20, 2024
Homeकाम की बातWhatsApp Message: WhatsApp पर कैसे पढ़ें डिलीट किया गया मैसेज? जानें आसान...

WhatsApp Message: WhatsApp पर कैसे पढ़ें डिलीट किया गया मैसेज? जानें आसान तरीका

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),WhatsApp Message: सबसे ज्यादा लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप WhatsApp है। WhatsApp ऐप में वैसे तो कई फीचर्स हैं, जो कमाल के हैं। लेकिन कुछ ऐप ऐसी भी है जिनके बारे में आपको पता नहीं है। इस ऐप के जरिए आप WhatsApp के डिलीट किए गए मैसेज पढ़ सकते हैं। वैसे तो व्हाट्सएप में ऐसा कोई फीचर नहीं आया है, लेकिन एक ऐप हैं जिसके जरिए आप डिलीट किए गए मैसेज को पढ़ सकते है। जी हां अब ऐसा संभव है यदि आप डिलीट हुए वट्सएप के मैसेज पढ़ना चाहते हैं तो इस ऐप को जरूर ट्राय करें। चलिए जानते है इस ऐप के बारे में और कैसे इसे डाउनलोड करें।

कैसे पढ़ें डिलीट हुआ मैसेज:

  • डिलीट हुए मैसेज को आप देश भी सकते है और पढ़ भी सकते है। ऐप का नाम है WhatsRemoved+ इस ऐप को आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है।
  • ऐप को डाउनलोड करना होगा और कुछ परमीशन देनी होगी। परमीशन के लिए आपको Allow पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद WhatsRemoved+ ऐप को ओपन करें। ऐप को सेलेक्ट करके उसके मैसेज पर जाए जो आप देखने चाहते है। यहां पर एक पॉप-अप आएगा जिस पर टच करके आप यहां डिलीट हुए मैजेस को पढ़ सकते है।

बता दें कि वैते को कई सारे ऐसे ऐप हैं जिनको डाउनलोड करके आप WhatsApp के डिलीट मैसेज पढ़ सकते हैं , लेकिन ये ऐप सबसे बेस्ट है। बिना किसी झंझट के आप इस ऐप को आसानी से गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। इस ऐप का नाम है WhatsRemoved+

Also Read:

Health Tips: रात को नहीं आती है नींद? तो सोने से…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular