Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Politics News: राजस्थान में राजनीतिक सियासत गरमाई, वसुंधरा राजे को पायलट...

Rajasthan Politics News: राजस्थान में राजनीतिक सियासत गरमाई, वसुंधरा राजे को पायलट ने सीएम गहलोत का मददगार बताया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics News:राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) के समर्थन में पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) खुलकर सामने आए हैं और सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर निशाना साधा हैं। आचार्य प्रमोद ने कहा कि अशोक गहलोत, वसुंधरा राजे को अपना नेता मानते हैं।

वसुंधरा जी हैं, सोनिया जी नहीं

मंगलवार को कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मैं सचिन पायलट की इस बात से पूरी तरह से सहमत हूं कि अशोक गहलोत जी की नेता वसुंधरा जी हैं, सोनिया जी नहीं।’ दरअसल इससे पहले भी आचार्य प्रमोद ने कहा था की सचिन पायलट के साथ नाइंसाफी हुई है 2018 में पायलट को ही CM बनाया जाना चाहिए था।

सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया

दरअसल, मंगलवार को सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने सचिन पायलट पर जमकर निशाना साधा। सचिन पायलट ने कहा कि सीएम गहलोत का भाषण सुनने के बाद ऐसा लगता है जैसे कि उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं, बल्कि वसुंधरा राजे सिंधिया उनकी नेता हैं। जहां एक तरफ कहा जा रहा है कि बीजेपी कांग्रेस सरकार को गिराने का काम कर रही थी, तो वही दूसरी तरफ कर रही थी, वसुंधरा राजे कांग्रेस सरकार को बचाने का काम कर रही थीं। पायलट ने आगे कहा कि ‘सीएम गहलोत कहना क्या चाहते हैं? साफ़ करे।

सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ काम नहीं कर सकती हैं

सचिन पायलट ने कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ काम नहीं कर सकती हैं। हमारी चिट्ठियों को जबाब न आने पर अब पूरी बाते स्पष्ट हो गयी हैं। हमारे अनशन के बाद मुझे लगने लगा था कि सरकार कुछ कदम जरूर उठाएगी लेकिन अब सरकार के बयानों से लगता है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

ALSO READ: गहलोत सरकार के खिलाफ ‘जन संघर्ष पद यात्रा’ निकलेंगे सचिन पायलट, सीएम पर साधा निशाना

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular