Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातRajasthan Election 2023: मंत्री धारीवाल का कोटा दौरा, कहा- कांग्रेस की सरकार...

Rajasthan Election 2023: मंत्री धारीवाल का कोटा दौरा, कहा- कांग्रेस की सरकार के की चोट पर रिपीट होगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: राजस्थान में कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। आगामी चुनाव को देखते हुए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल इन दिनों 3 दिन के लिए कोटा दौरे पर हैं। कोटा में वह कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं। आम जनता के घर जाकर उनकी समस्याओं को सुनकर उसको निपटाने की कोशिश कर रहे हैं। मंत्री शांति धारीवाल के साथ पूरा प्रशासनिक अमला भी चल रहा है जो मौके पर ही समाधान कर रहा है।

लोगों से मुलाकात करके हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की

शांति धारीवाल ने वार्ड 48 में कई संगठनों के लोगों से मुलाकात करके हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की। साथ ही कई लोगों से मुलाकात करके उनकी समस्याओं का समाधान भी किया मीडिया से बातचीत करते हुए धारीवाल ने कहा हम जहां भी लोगों से मिल रहे हैं वहां से यह फीडबैक आ रहा है कि ऐसी सरकार पहले कहीं देखी जो महंगाई के खिलाफ लोगों को बड़ी राहत दे रही है। ऐसा पहले कभी नहीं आया है।

ऑक्सीजन सिटी पार्क का लोकार्पण होगा

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार इस बार भी डंके की चोट पर रिपीट होगी। हम लोगों के घर घर जाकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं और उसका समाधान भी कर रहे हैं। कांग्रेस की कैबिनेट की मीटिंग जुलाई महीने में कोटा में होने जा रही है।

पूरी कैबिनेट जुलाई के अंत तक कोटा में आएगी और चंबल रिवर फ्रंट और ऑक्सीजन सिटी पार्क का लोकार्पण भी होगा। सीएम अशोक गहलोत समेत पूरी कैबिनेट कोटा में 3 दिन रहेगी और भव्य ऐतिहासिक उद्घाटन समारोह आयोजित किया जाएगा।

ALSO READ: एडिशनल कमिश्नर से नाराज होकर सीएम गहलोत को 50 पार्षदों ने इस्तीफा लिखकर भेजा,सस्पेंड करने की मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular