Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातRAJASTHAN: कांग्रेस के खिलाफ बजरंग दल का प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार का पुतला...

RAJASTHAN: कांग्रेस के खिलाफ बजरंग दल का प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार का पुतला दहन किया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN: खाजूवाला में बजरंग दल के तत्वावधान में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता व हिंदू समाज के लोगो ने कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा बजरंग दल को बैन करने और PFI जैसे आतंकवादी संगठन से तुलना करने व राजस्थान सरकार के मंत्री खाजूवाला विधायक गोविंदराम मेघवाल द्वारा बजरंग दल को बैन करने के विरोध में प्रदर्शन कर गोविंदराम मेघवाल और कांग्रेस सरकार का पुतला दहन किया गया।

बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद का अभिन्न अंग है

विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड मंत्री प्रशांत सोनी ने कहा कि बजरंग दल जो विश्व हिंदू परिषद का अभिन्न अंग है। हमेशा राजनीति से दूर रहकर समाज में सेवा कार्य रक्तदान, गौरक्षा ,धर्म रक्षा जैसे कार्यों में अग्रणी रहता है। ऐसे साफ छवि के राष्ट्रवादी संगठन की तुलना PFI जैसे आतंकवादी संगठन से करते हुए उसे बैन करने की घोषणा कांग्रेस सरकार द्वारा की गई है।

हर हिंदू की भावना आहत हुई है

बजरंग दल “देश का बल” है और इस कारण से हर हिंदू की भावना आहत हुई है और इसका परिणाम जल्द ही कांग्रेस को मिल जायेगा। बजरंग दल के मनीष तावणियां और रामवतार सिंह ने कहा कि स्थानीय विधायक और मंत्री गोविंदराम मेघवाल द्वारा बजरंग दल को गुंडों का दल बताया गया। इसका परिणाम भी उन्हें आगामी दिनों में देखने को मिलेगा। बजरंग बली के भक्तो और जय श्री राम के नारों से सदैव ही इस कांग्रेस की कुंठा रही है क्युकि बजरंग दल इनकी आंख की किरकिरी बना हुआ है। अगर सरकार इस प्रकार का कोई भी काम करेगी तो बहुत गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

ALSO READ: मां ने दो मासूमों को पानी में फेंका, वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट का स्टेटस लगाया; लिखा- ‘भगवान दर्द क्यों दे रहे’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular