Tuesday, July 2, 2024
Homeकाम की बातछत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कोटा में एक नि:शुल्क छात्रावास का...

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कोटा में एक नि:शुल्क छात्रावास का निर्माण कराने के लिए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को लिखकर पत्र

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),रायपुर: (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel wrote a letter to Rajasthan CM Ashok Gehlot) 24 फरवरी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कोटा में छात्रावास बनाने के लिए नि:शुल्क भूखण्ड आवंटित करने का आग्रह किया।

जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार यानी 24 फरवरी को यह जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार, मुख्यमंत्री बघेल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि छत्तीसगढ़ सरकार राजस्थान के कोटा में कोचिंग करने वाले राज्य के छात्र-छात्राओं की सुविधा के लिए छात्रावास बनाना चाहती है।

बघेल ने गहलोत से छात्रावास के लिए निःशुल्क भूखंड आवंटित करने का आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि बघेल ने पत्र में लिखा है कि राजस्थान के कोटा में विभिन्न राष्ट्रीय संस्थानों में प्रवेश के लिए कोचिंग की अच्छी व्यवस्था होने के कारण छत्तीसगढ़ के छात्र बड़ी संख्या में कोचिंग के लिए कोटा जाते हैं और छत्तीसगढ़ शासन इन छात्र-छात्राओं के लिए वहां एक छात्रावास का निर्माण करना चाहता है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular