Saturday, March 2, 2024
HomeजोधपुरLok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर सचिन पायलट...

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर सचिन पायलट ने दिया जवाब, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने लोकसभा में सीट बंटवारे को लेकर अपना बयान दिया है। उन्होंने उदयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि इस बार के चुनाव में नए चेहरे को मौका देना चाहिए, उन्होंने कहा है कि जब तक नए लोगों को मौका नही मिलेगा तब तक ऊर्जा का संचार नही होगा। जब भी नौजवानों को उतारा गया है, वहां हमें सफलता मिली है। सचिन ने इसके अलावा और भी कइ मुद्दों पर अपनी बात रखी है।

नौजवानों को दिया जाए टिकट

आगामी लोकसभा चुनाव के टिकट वितरण को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि टिकट का बंटवारा दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की टॉप कमेटी द्वारा की जाती है। लेकिन मेरी व्यक्तिगत राय यह है कि इस बार पार्टी की तरफ से नए लोगों को मौका देना चाहिए। जब तक नए लोगों को मौका नही मिलेगा तबतक नए ऊर्जा का संचार नही होगा। आप रिकॉर्ड देखिए जब भी नए लोगों को मौका दिया गया है, वहां हमें सफलता मिली है।

पायलट ने न्याय यात्रा पर क्या कहा

सचिन पायलट ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कहा कि समाज में जिन लोगों की बात नही सुनी जाती। जो खुदको दबा हुआ महसूस करते हैं, उनके लिए राहुल जी ने न्याय यात्रा की शुरूआत की है। इस न्याय यात्रा के जरिए लोगों को न्याय दिलाने की कोशिश की जा रही है। यह पार्टी की जरूरत नही हमारे देश की जरूरत है। पिछले 10 साल में जो वातावरण बना है, एजेंसियों को खोखला करने का काम किया गया है। यह न्याय यात्रा उन सभी चीजों के लिए है।

Also Read: Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर के लिए पैसा दान कर बचा सकते हैं टैक्स, जानें क्या है तरीका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular