Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरपत्नी के थर्ड डिग्री टॉर्चर से तनाव में था पति, हुआ ब्रेन...

पत्नी के थर्ड डिग्री टॉर्चर से तनाव में था पति, हुआ ब्रेन ट्यूमर का शिकार,पति ने कराया केस दर्ज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़ जयपुर: पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत होता है। लेकिन अगर दोनों में से कोई एक भी खराब निकल जाए तो जिंदगी तबाह हो जाती है। जयपुर से एक ऐसा ही मामला निकल कर सामने आया है। जिसने सब ही को हैरान और परेशान कर दिया है। जयपुर के बनीपार्क इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जी हां पत्नी के टॉर्चर से पति इतना परेशान हो गया कि आखिर में पति को पुलिस का सहारा लेना पड़ा। शख्स ने पुलिस को जो कहानी बताई उसे जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए। आइए जानते है क्या है पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला ?

जयपुर के बनीपार्क इलाके में रहने वाले दंपति की शादी को 13 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। वहीं पति ने आपनी पत्नी पर आरोप लगया है कि उसकी पत्नी उसे टॉर्चर करती है। जिसके कारण पति आलोक ब्रेन टयूमर का पेशेंट बन गया है। यहां तक की अब वो घर से अलग रहें कर किराये पर कमरा लेकर रह रहा हैं। आलोक की शादी साल 2009 में नवम्बर के महीने में नेहा के साथ हुई थी। शादी हिंदू रिवाज के अनुसार हुई थी और शादी में दोनो परिवारों ने सभी तरह के आयोजन किए थे। शादी सम्पन्न होने के कुछ दिनों के बाद ही नेहा ने अपने रंग दिखाने शुरु कर दिए थे।

पत्नी ने पति को बनाया ब्रेन ट्यूमर का मरीज

पति आलोक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगया है कि उसकी पत्नी नेहा उसके परिवार को मानसिक और शारीरिक रुप से इतना परेशान करती थी कि पति आलोक बीमार रहने लगां ज्यादा बीमार होने के चलते उसे दवा लेनी पड़ती और फिर अपने काम पर चला जाता। लेकिन कुछ दिनों के बाद आलोक के सिर में दर्द रहने लगा। सारे इलाज नाकाफी साबित हुए। जांच कराने पर पता चला कि आलोक को ब्रेन ट्यूमर है और इलाज बहुत महंगा है।

पत्नी ने उड़ाए पति के इलाज के पैसे

पुलिस के मुताबिक आलोक का कहना है कि जब नेहा को पता चला की वो बीमार है। तो उसने सहानुभूति दिखाने की जगह और परेशान करना शुरू कर दिया। अब आलोक को ज्यादा परेशानी होने लगी तो उसने अपना घर छोड़ दिया और किराये का कमरा लेकर रहने लगा। इस बीच नेहा कभी परेशान करने लग जाती और कभी सहानुभूति दिखाती। आलोक ने अपनी पत्नी पर यह भी आरोप लगया है कि नेहा ने बातचीत के दौरान उसके बैंक की जानकारी जुटाई और उसके बैंक खातों से करीब छह लाख रुपए अपने खातों में ट्रांसफर कर लिए है। ये रुपए आलोक ने अपने इलाज के लिए रखे थे।

पति के साथ मारपीट करती थी नेहा

आलोक के बाद अब नेहा ने उसके परिवार पर टॉर्चर करना शुरु कर दिया था। आलोक ने नेहा को समझाने की कोशिश की तो इस पर आलोक के साथ भी नेहा मारपीट करने की कोशिश करने गई। पुलिस को तमाम जानकारी देने के बाद अब केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने नेहा और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ चोरी ठगी और आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है। अब नेहा और उसके परिवार के लोगों से पूछताछ की तैयारी की जा रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular