Sunday, July 7, 2024
Homeजयपुरजयपुर में चोरों ने विदेशी मेहमान को भी नहीं छोड़ा, ले उड़े...

जयपुर में चोरों ने विदेशी मेहमान को भी नहीं छोड़ा, ले उड़े गहनों से भरा बैग

स्विजरलैंड की कैरोलेन विक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। प्रकरण की जांच कर रहे एएसआई विजय सिंह ने बताया कि विदेशी युवती 12 अप्रैल को गहनों में नगीने लगवाने के लिए जोहरी बाजार जा रही थी।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Theft Case in Jaipur : राजधानी के माणक चौक (Manak Chowk) थाना इलाके में स्विजरलैंड (Switzerland) से जयपुर घूमने आई 29 वर्षीय विदेशी युवती का गहनों से भरा बैग चोरी होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में स्विजरलैंड (Switzerland) की कैरोलेन विक (Caroline Vick) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। प्रकरण की जांच कर रहे एएसआई विजय सिंह (ASI Vijay Singh) ने बताया कि विदेशी युवती 12 अप्रैल को गहनों में नगीने लगवाने के लिए जोहरी बाजार जा रही थी।

होटल में जाकर मैनेजमेंट से इसकी शिकायत की

हवामहल बाजार से बड़ी चौपड़ की ओर पैदल जाते समय अचानक उसके सैंडल में कुछ चीज उलझ गई। उसने अपने कंधों पर टांगे हुए दो बैग को जमीन पर रखकर सैंडल में फंसी उलझन को हटाने लगी। जब विदेशी युवती खड़ी हुई और अपने बैग संभाले तो गहनों और नगीनों से भरा हुआ बैग गायब था। विदेशी युवती ने आसपास काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। इसके बाद विदेशी युवती ने अपने होटल में जाकर मैनेजमेंट से इसकी शिकायत की।

CCTV फुटेज को भी खंगाला जा रहा

बुधवार को होटल मैनेजमेंट के कुछ लोगों ने विदेशी युवती के साथ माणक चौक (Manak Chowk) थाने पहुंच ज्वैलरी और नगीना से भरा बैग चोरी होने का मामला दर्ज करवाया। बैग में तकरीबन 2 लाख रुपए की ज्वैलरी बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है और बाजार में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

Also Read : SMS के डॉक्टर्स ने सर्जरी कर युवती की छोटी आंत से निकाला 152 सेमी. लंबा बालों का गुच्छा Doctors Remove Hair From the Small intestine of Girl

Also Read : Jaipur News : फीस नहीं भरने पर टीचर ने तोड़ा 10 साल की बच्ची का हाथ

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular