Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरSon-in-Law Robbed in-Laws' House : दामाद ने ससुराल में की चोरी, 12...

Son-in-Law Robbed in-Laws’ House : दामाद ने ससुराल में की चोरी, 12 घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Son-in-Law Robbed in-Laws’ House : राजधानी जयपुर (Jaipur) में विद्याधर नगर इलाके में हुई 17 लाख रुपये की चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर फ्लैट से चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।चोरी करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि विशाल चौधरी का सगा जमाई विवेक गुप्ता निकला। आरोपी विवेक गुप्ता ई-मित्र का संचालन करता है। आरोपी को व्यापार में रुपयों की जरूरत थी। जैसे ही आरोपी को ससुराल पक्ष में 17 लाख रुपये नकदी रखी होने की जानकारी मिली तो उसने मौका देख कर 17 लाख रुपये की नगदी चुरा ली। (Son-in-Law Robbed in-Laws’ House)

परिवादी विशाल चौधरी के घर में उसके चाचा कैलाश से विवाद चल रहा था। इस विवाद के बीच आरोपी कैलाश ने इसका फायदा उठाया और परिवादी विशाल के घर में धमकी भरी चिट्ठी भेजी। इस चिट्ठी में आरोपी ने चोरी करने के आरोप परिवादी विशाल के चाचा कैलाश पर लगाएं। और घटना की जानकारी पुलिस को देने पर घर से बच्चा उठाने और जान से मारने की भी धमकी दी। (Son-in-Law Robbed in-Laws’ House)

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

विद्याधर नगर थाना प्रभारी वीरेंद्र कुरील (Virendra Kuril) ने फ्लैट के आसपास के सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी टीम की मदद ली। इस दौरान पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपी विवेक गुप्ता को दबोच लिया और उससे 17 लाख रुपये की नगदी बरामद कर ली। (Son-in-Law Robbed in-Laws’ House)

Also Read : Old Pension Scheme: Old पेंशन योजना लागू, शिक्षक संघ ने CM Ashok Gehlot को दिया धन्यवाद

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular