Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरRussia-Ukraine War : यूक्रेन में फंसे छात्रों को लेकर Sachin Pilot ने...

Russia-Ukraine War : यूक्रेन में फंसे छात्रों को लेकर Sachin Pilot ने किया ट्वीट, मोदी सरकार को घेरा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Russia-Ukraine War : रूस और यूक्रेन के बीच की लड़ाई का आज सातवां दिन है और रूस की सेना यूक्रेन (Ukraine) की राजधानी कीव (Kyiv) पर अब भी बमबारी कर रही है। इन्ही सब के बीच राजस्थान के कुछ बच्चे यूक्रेन में फंसे हुए हैं। अब इस मामले में छात्रों के लिए सचिन पायलट (Sachin Pilot ) का ट्वीट सामने आया है।
सचिन पायलट (Sachin Pilot ) ने ट्वीट कर लिखा कि यूक्रेन (Ukraine) में फंसे हमारे छात्रों को केंद्र सरकार (Central Government) ने संकट और भय के माहौल में बेबस छोड़ दिया है। इन छात्रों की सुरक्षित एवं सकुशल घर वापसी के लिए सरकार को पूर्ण तत्परता दिखाकर एक पारदर्शी योजना तैयार करनी चाहिए ताकि उनके परिजनों को भी राहत मिले। (Russia-Ukraine War)

सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

सचिन पायलट (Sachin Pilot ) ने इस मामले में केंद्र सरकार (Central Government) को आड़े हाथों लिया है। हम आपको बता दें कि आज ही यूक्रेन (Ukraine) में फंसे भारतीय स्टूडेंट्स के दिल्ली लौटने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने दिल्ली एयरपोर्ट जाकर स्वागत किया। भारत के नागरिक किसी भी देश में हम उनके सुख दुख में साथ खड़े हैं ।विपक्ष के लोगों को कहना चाहता हूं कि आपदा के समय आलोचना करना और राजनीतिक अवसर तलाशना बंद करें। विपक्ष को अपने गिरेबान में झांक कर अपने समय में किए हुए काम की समीक्षा करनी चाहिए। (Russia-Ukraine War)

Also Read : A Good News for Farmers : गहलोत सरकार ने दी किसानों को सौगात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular