Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरRoad Accident : ट्रेलर ने स्कूटी सवार दो चचेरे भाइयों को कुचला,...

Road Accident : ट्रेलर ने स्कूटी सवार दो चचेरे भाइयों को कुचला, घटनास्थल पर ही दोनों की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Road Accident : दौसा जिले के डीडवाना औद्योगिक क्षेत्र के पास एक बेकाबू ट्रेलर ने स्कूटी सवार दो चचेरे भाइयों को कुचल दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्कूटी सवार दोनों होली का त्योहार मनाने के लिए अलवर से अपने गांव बगड़ी जा रहे थे। हादसे के बाद ट्रेलर चालक व खल्लासी मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। (Road Accident)

Also Read : Rajasthan Weather Update 17 March 2022 राजस्थान में गर्मी की मार, होली के दिन भी चलेगी हिटवेव

बगड़ी गांव निवासी मुकेश मीना (Mukesh Meena) व बृजकिशोर मीना (Brijkishore Meena) होली का त्योहार मनाने के लिए अलवर से अपने गांव बगड़ी स्कूटी पर जा रहे थे। लालसोट के डिडवाना औद्योगिक क्षेत्र के पास पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने स्कूटी को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। (Road Accident)

मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेजों से हुई पहचान

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को मोर्चरी पहुंचाया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवक के पास मिले मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेजों से पहचान की और परिजनों को सूचित किया। जानकारी मिलने पर लालसोट पहुंचे परिजन शवों को देख कर बिलख पड़े। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। (Road Accident)

Also Read : Extraordinary Leave Period : कर्मचारी हड़ताल की असाधारण अवकाश अवधि को सेवाकाल मानने की मंजूरी

Also Read : RSMSSB Lab Assistant Recruitment 2022 : 12वीं पास अभ्यर्थी 23 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन, 1012 पदों पर होगी भर्ती

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular