Tuesday, July 2, 2024
HomeजयपुरROAD ACCIDENT: 2 बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, 2 युवकों की दर्दनाक...

ROAD ACCIDENT: 2 बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

ROAD ACCIDENT: मालपुरा थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई और एक बालक समेंत एकअन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

जयपुर किया गया रेफर

घटना के अनुसार मालपुरा से वाया पीनणी होकर डिग्गी जाने वाले सड़क मार्ग पर आज दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक बालक सहित एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया। जिनको इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया।

शव को मालपुरा की मोर्चरी में रखवाया

सूचना मिलते ही मालपुरा थाना एएसआई रामनारायण गुर्जर माय दल बल के मौके पर पहुंचे तथा मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा की मोर्चरी में रखवाया। दोनों गंभीर घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा में भर्ती करवाया।

दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की हुई भिड़ंत

घटना के अनुसार दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की हुई भिड़ंत में कुरथल निवासी छोटू पुत्र गणेश मीणा व किशनगढ़ क्षेत्र के परासिया निवासी नाथूराम पुत्र लक्ष्मण मीणा की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पिनणी निवासी कन्हैयालाल पुत्र रामफूल मीणा व किशनगढ़ निवासी मोहनलाल पुत्र रामेश्वर मीणा गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों घायलों को गंभीर हालत में चिकित्सकों ने इलाज के लिए जयपुर रैफर किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular