Tuesday, July 2, 2024
HomeजयपुरRajasthan Election 2023: राजस्थान चुनाव के बीच फिर से खुली लाल डायरी,...

Rajasthan Election 2023: राजस्थान चुनाव के बीच फिर से खुली लाल डायरी, CM के बेटे ने कह दी ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Rajasthan Election 2023: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले लाल डायरी एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। चुनाव के बीच लाल डायरी के 4 पन्ने सामने आए हैं, जिसके बाद से राज्य में सियासी घमासान छिड़ गया है। जानकारी के मुताबिक उस डायरी के 4 पन्नों में से एक पन्ने में कथित रूप से राज्य के मौजूदा सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत का फोन कॉल का भी जिक्र है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने जानबूझकर इस 4 पन्ने की लाल डायरी को रिलीज किया है।

लाल डायरी में वैभव गहलोत के फोन कॉल का जिक्र

बता दें कि रिलीज हुए इस 4 पन्नों के लाल डायरी में मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत के एक फोन कॉल का भी जिक्र किया गया है। जिसमें लिखा गयै है कि वैभव ने कॉल पर कहा था कि मैं यह लिखकर देता हूं कि राजस्थान में पापा फिर से दोबारा अपनी सरकार नही बना पाएंगे। वो सरकार आते ही अफसरों से घिर जाते हैं और राजनीतिक आदमी उन्हें खराब लगने लगते हैं।

साल 2020 की है ये डायरी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सीएम अशोक गहलोत के सबसे करीबी माने जानें वाले धर्मेंद्र राठौड़ हर रोज दिन भर की गई बातों को इस डायरी में लिखा करते थे। बता दें कि जिस डायरी की बात की जा रही है वो साल 2020 की डायरी है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि ये डायरी रेड के समय सोमदत्त अपार्टमेंट से गायब हो गई थी।

Also Read: WhatsApp Feature: अब ग्रुप चैट में आएगा मजा, वॉट्सऐप ने शामिल किया नया फीचर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular