Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरPriyanka Gandhi Reaches Jaipur : प्रियंका गांधी जयपुर पहुंचीं, बोलीं- कांग्रेस के...

Priyanka Gandhi Reaches Jaipur : प्रियंका गांधी जयपुर पहुंचीं, बोलीं- कांग्रेस के पक्ष में होंगे 5 राज्यों के चुनाव परिणाम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Priyanka Gandhi Reaches Jaipur :कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) सोमवार को जयपुर दौरे पर पहुंचीं है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने एयरपोर्ट पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का स्वागत किया। प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला भी दौरे पर आएं है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) एयरपोर्ट से सीधे होटल के लिए रवाना हो गई है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) एक एनजीओ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जयपुर दौरे पर आई है। (Priyanka Gandhi Reaches Jaipur)

5 राज्यों के चुनाव परिणामों को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा चुनाव परिणाम निश्चित तौर पर कांग्रेस के पक्ष में होंगे। प्रदेश कांग्रेस से जुड़े सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) कल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) पर राजधानी जयपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत शामिल होंगी। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों से पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को जयपुर दौरा अहम माना जा रहै है। सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पंजाब-उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के कांग्रेस उम्मीदवरों की जयपुर में बाड़ेबंदी पर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के साथ मंथन कर सकती है। (Priyanka Gandhi Reaches Jaipur)

कांग्रेस आलाकमान को सीएम गहलोत पर भरोसा

कांग्रेस आलाकमान विधायकों की खरीद-फरोख्त जैसी स्थिति बनने पर अपनी पार्टी को विधायकों को सुरक्षित करने के प्रयास में जुट गया है। इस परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का जयपुर आने का कार्यक्रम अहम माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत नहीं मिलने की स्थिति में सरकार बनाने की रणनीति पर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के साथ चर्चा और बाड़ेबंदी पर बात करने से जोड़कर देखा जा रहा है। कांग्रेस आलाकमान को शुरू से ही सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर भरोसा रहा है। (Priyanka Gandhi Reaches Jaipur)

Also Read : Increased Heat From the Heat of the Sun : अगले 24 घंटे में इन जिलों में आंधी तूफान के साथ बारिश

Also Read : Vasundhara Raje’s power show : 2023 चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री Vasundhara Raje का शक्ति प्रदर्शन कल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular