Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरLeaders and Activists Reached to Meet Sachin Pilot : सचिन पायलट से...

Leaders and Activists Reached to Meet Sachin Pilot : सचिन पायलट से मिलने पहुंचे नेता और कार्यकर्ता

- Advertisement -

Leaders and Activists Reached to Meet Sachin Pilot

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
राजस्थान के पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट (Sachin Pilot) के आवास पर आज पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति नज़र आई। सचिन पायलट (Sachin Pilot) के सिविल लाइन सरकारी आवास पर आज बड़ी संख्या में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सचिन पायलट से मिलने पहुंचे। राजनीतिक नियुक्तियों में जगह देने के लिए पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के ज़रिए सचिन पायलट (Sachin Pilot) का आभार व्यक्त किया। (Leaders and Activists Reached to Meet Sachin Pilot)

विभिन्न बोर्ड निगमों में नियुक्त हुए नेता गजराज खटाना, सुरेश मोदी, अभिमन्यु पूनिया, सुचित्रा आर्य, करण सिंह ऊचियारडा, हरीश यादव सहित अन्य नेताओं-कार्यकर्ताओं ने पायलट (Sachin Pilot) का आभार जताया। ग़ौरतलब है कि राजनीतिक नियुक्तियों की दूसरी लिस्ट में भी पायलट कैंप के कई नेताओं-कार्यकर्ताओं को बोर्ड निगमों में अध्यक्ष उपाध्यक्ष और सदस्य बनाया गया है। हालांकि राजेश चौधरी, सुशील आसौपा सहित कई नेताओं ने मनमाफिक नियुक्ति नहीं मिलने पर पद ग्रहण करने से इनकार किया है। (Leaders and Activists Reached to Meet Sachin Pilot)

आज राजस्थान में बजट घोषणाओं को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। 23 फरवरी को बजट पास होने के बाद से ही विपक्ष इस बजट को लेकर सरकार को हर मोर्चे पर घेरने की तैयारी कर रहा है। इसी कड़ी में आज बीजेपी (BJP) ने विधानसभा में बजट भाषण पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया। बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और आमेर से विधायक सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने सदन में चर्चा के दौरान बजट घोषणाओं को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है।(Leaders and Activists Reached to Meet Sachin Pilot)

Also Read : Recruitment in Agriculture Department of Rajasthan कृषि विभाग में इन पदों पर आवेदन का आज है अंतिम दिन

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular