Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरGirls Reached College Wearing Burka Not Get Admission कॉलेज प्रशासन ने जताई...

Girls Reached College Wearing Burka Not Get Admission कॉलेज प्रशासन ने जताई आपत्ति, छात्राओं ने कि नारेबाजी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Girls Reached College Wearing Burka Not Get Admission : राजस्थान के जयपुर के चाकसू कस्बे में स्थित एक निजी कॉलेज में शुक्रवार सुबह उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया। जब कुछ छात्राएं बुरका पहनकर कॉलेज पहुंची। इस पर कॉलेज प्रशासन ने उन्हें यूनीफॉर्म पहनकर आने को कहा तो विवाद खड़ा हो गया।

मौके पर पुलिस के मुताबिक कॉलेज प्रशासन की ओर से यूनिफॉर्म के लिए टोकने पर बुरका पहनकर आई छात्राएं नाराज हो गई और उन्होंने अपने परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। इसके बाद परिजनों ने वहां जमकर हंगामा किया और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस पूरे मामले को देश में गर्मा चुके हिजाब विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

पुलिस ने शांत करवाया मामला

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय चाकसू पुलिस थाना उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार वर्मा ने दावा किया कि आक्रोशित लोगों को समझाकर मामला शांत कर लिया गया है। दूसरी तरफ मामले में कॉलेज प्रबंधन से जब बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कैमरे के सामने आने से परहेज किया। वहीं इस हिजाब प्रकरण से कॉलेज प्रशासन का कोई लेना-देना नहीं है। कुछ छात्राओं ने यूनीफॉर्म का समर्थन किया। बुरका पहन कर आई लड़कियों ने भी मीडिया के सामने कुछ भी कहने से गुरेज किया।

Girls Reached College Wearing Burka Not Get Admission

Also Read : Bikaner News संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिवार ने ससुराल पर लगाया हत्या का आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular