Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरDaughter-In-Law Kidnapped by In-Law's : प्रेमी के साथ लिव इन में रह...

Daughter-In-Law Kidnapped by In-Law’s : प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही बहू का कुछ इस तरह से किया अपहरण

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर
Daughter-In-Law Kidnapped by In-Law’s : राजस्थान में प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही बहू के अपहरण का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल एक वीडियो में दिख रहा है कि ससुराल वाले किस तरह से छत पर से बहू को जबरन उठा कर ले गए। (Daughter-In-Law Kidnapped by In-Law’s)
मामला राजधानी जयपुर के चाकसू पुलिस थाना क्षेत्र के टूटोली गांव का है। यहां फागी गांव निवासी एक महिला अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी कैलाश गुर्जर (Kailash Gurjar) के साथ लिव इन में रह रही थी। ससुराल वालों को पता चला तो वे कैलाश गुर्जर (Kailash Gurjar) के मकान में पहुंच गए जहां उनकी बहू लिव इन में रह रही थी। ससुराल वालों को देखकर बहू और उसका प्रेमी कैलाश गुर्जर (Kailash Gurjar) छत पर चढ़ गए। (Daughter-In-Law Kidnapped by In-Law’s)

Also Read : Weather Took a Turn in Rajasthan : अजमेर में बिजली गिरने से एक बच्चे समेत 13 भेड़ों की मौत

ससुराल वाले भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं थे और वे भी छत पर चढ़ गए। दोनों तरफ से काफी देर तक विवाद होता रहा। बाद में गुस्साए ससुराल वालों ने बहू को उठाया और छत से ही नीचे खड़े अपने साथियों के पास फेंक दिया। नीचे खड़े लोगों ने बहू को पकड़ा और जबरदस्ती उसे घसीटे हुए गाड़ी तक ले गए और अपने साथ ले गए। महिला और कैलाश गुर्जर (Kailash Gurjar) की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे। तब ससुराल पक्ष के लोगों ने बहू के लिव इन में रहने की बात उन्हें बताई। ससुराल वालों ने कैलाश गुर्जर (Kailash Gurjar) के खिलाफ 28 फरवरी को विवाहिता को भगाकर ले जाने का मामला दर्ज करवाया था। (Daughter-In-Law Kidnapped by In-Law’s)

Also Read : 14 year old girl raped :14 साल की बालिका से दुष्कर्म, आरोपी को साथी लेकर हुए फरार

चौकी थाना अधिकारी यशवंत सिंह (Yashwant Singh) ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम को गांव में भेजा गया था। वहां पर ग्रामीणों ने पूरे प्रकरण के बारे में बताया। अभी तक किसी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। ऐसा कोई भी मामला सामने आने पर उस पर कार्रवाई की जाएगी। (Daughter-In-Law Kidnapped by In-Law’s)

Also Read : Road Accident in Bhopalsagar : हादसे में पिता-पुत्र की मौत, 5 लोग घायल

Also Read : Twin Newborn Girls Found in Public Toilet पब्लिक टॉयलेट में सुबह सफाई के दौरान मिली दो नवजात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular