Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरCorona Virus Infection : सीएम गहलोत ने कहा-भारत में भी संक्रमण रोकने...

Corona Virus Infection : सीएम गहलोत ने कहा-भारत में भी संक्रमण रोकने के लिए सतर्कता बरतने की जरूरत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Corona Virus Infection : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने चीन व दक्षिण कोरिया सहित कई देशों में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारत में भी संक्रमण रोकने के लिए सतर्कता बरतने की जरूरत है। सीएम गहलोत के अनुसार इस तरह के देशों से आने वाली उड़ानें नियंत्रित की जानी चाहिए। (Corona Virus Infection)

Also Read : All India Institute of Medical Sciences : एम्स नर्सेज के समर्थन में उतरा कर्मचारी संगठन, आंदोलन जारी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने विभिन्न देशों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों की एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, जैसे कि खबरें आ रही हैं, चीन, दक्षिण कोरिया समेत कई देशों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। प्रतिदिन करीब 12 प्रतिशत संक्रमित बढ़ रहे हैं। ऐसे में भारत में भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, ‘जहां मामलों में वृद्धि हुई है उन देशों से आने वाली उड़ानें नियंत्रित की जानी चाहिए तथा यात्रियों की हवाई अड्डे पर जांच होनी चाहिये। देश में भी मास्क पहनना जारी रखना होगा। (Corona Virus Infection)

Also Read : Rajasthan Weather Update 21 March 2022 : राजस्थान में गर्म हवाओं के थपेड़े कर सकते हैं आमजन को हलकान

Also Read : Rajasthan State Commission for Women : महिला आयोग अध्यक्ष ने कहा-पीड़िता को त्वरित न्याय, दोषियों को मिलेगी सजा

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular