Friday, July 5, 2024
HomeजयपुरBJP Party: विधानसभा चुनाव से पहले BJP निकालेगी तीन बड़ी रथायात्राएं, 25...

BJP Party: विधानसभा चुनाव से पहले BJP निकालेगी तीन बड़ी रथायात्राएं, 25 अगस्त से होगी शुरू

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),BJP Party: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब तीन से चार महिने का समय बचा हैं। जिसे लेकर बीजेपी अब तक प्रदेश में दो बड़े आयोजन कर चुकी है। पहला ‘जनाक्रोश अभियान’ जिसमें पूरे राजस्थान में जनसभाएं की गई थी तो वही, दूसरा ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ जिसमें बीजेपी ने कांग्रेस सरकार की विफलताओं का फेल कार्ड जारी किया था। इसी के साथ अब प्रदेश में विधानसभा से पहले बीजेपी 3 परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है। ये यात्राएं राज्य के तीन अलग-अलग स्थानों से निकाली जाएगी।

3 यात्राओं का रूट, स्थान व समय हो चुका तय

अगर बीजेपी की मानें तो, इस तीनों यात्राओं का रूट, स्थान व समय को अंतिम रूप दे दिया गया है। इन यात्राओं के दौरान तीन बड़े नेता रथ पर सवार होकर पूरे राजस्थान का दौरा करेंगे। बता दें कि ये तीन बड़ी यात्राएं प्रदेश के तीन अलग-अलग क्षेत्रों से रवाना होगी। इसके साथ ही ये यात्राएं उस क्षेत्र के प्रमुख मंदिरों से शुरूआत करेंगी। एक रथ यात्रा पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ तो वही, दूसरे रथ पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और तीसरे रथ पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी शामिल होगे।

तीनों यात्राओं की समाप्ति जयपुर में होगी

आपको बता दें कि बीजेपी की ये तीनों बड़ी रथायात्राएं 25 अगस्त से शुरू होकर 15-20 सितंबर के आसपास समाप्त होगी। खास बात यह है कि तीनों यात्राओं की समाप्ति राजधानी जयपुर में होगी और फिर यही से पीएम मोदी जयपुर के अमरूदों के बाग मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की सभा का समय तय होते ही पार्टी तीनों रथयात्राओं का रूट जारी कर देगी।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular