Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरBank Robbery in Jaipur बदमाशों ने बैंक में मौजूद लोगों को बंधक...

Bank Robbery in Jaipur बदमाशों ने बैंक में मौजूद लोगों को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर

Bank Robbery in Jaipur : राजस्थान में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। बदमाश दिनदहाड़े लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला प्रदेश की राजधानी से सामने आया है। जहां बदमाशों ने एक बैंक से दिनदहाड़े 15 लाख रुपए लूट लिए। यह घटना कमिश्नरेट आफिस से 1 किलोमीटर दूर की है। बताया जा रहा है कि आज सुबह बैंक खुलते ही बदमाशों ने बैंक के मैनेजर और कैशियर समेत 8 लोगों को बंधक बना लिया। इसके बाद लूटपाट की घटना को अजांम देकर वहां से भाग गए।

सैंट्रल बैंक आफ इंडिया में हुई लूट की वारदात (Bank Robbery in Jaipur)

यह घटना विधायकपुरी थाना क्षेत्र के चौमूं हाउस के पास सैंट्रल बैंक आफ इंडिया में आज सुबह की बताई जा रही है। बैंक खुलते ही बदमाश बैंक में घुस गए। इसके बाद उन्होंने बंदूक दिखाकर वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया और उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने मैनेजर और कैशियर से सेफ खुलावा कर उससे भी रुपए लूट लिए। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस (Bank Robbery in Jaipur)

बताया जा रहा है कि बादमाश बैंक कर्मचारी की स्कूटी लेकर भागे हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी भी कि लेकिन खबर लिखे जाने तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चला है न ही पुलिस के हाथ कोई सुराग लगा है। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी भी खंगालने में लगी है।

Also Read : Sachin Pilot : पार्टी के लिए काम करने वालों को सम्मानित करना जरूरी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular