होम / सॉन्ग ‘कोका 2.0’ को लॉन्च करने चंडीगढ़ पहुंचे विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, खेत-खलियानों में ‘DDLJ’ स्टाइल में पोज भी दिए

सॉन्ग ‘कोका 2.0’ को लॉन्च करने चंडीगढ़ पहुंचे विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, खेत-खलियानों में ‘DDLJ’ स्टाइल में पोज भी दिए

• LAST UPDATED : August 12, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Vijay- Ananya reached Chandigarh to launch the song ‘Coca 2.0’ : विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की स्टारर मूवी ‘लाइगर’ इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है। विजय और अनन्या इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं आए दिन कलाकार किसी न किसी शहर में जाकर लाइगर का प्रमोशन कर रहे हैं। अब तक ‘लाइगर’ के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं और चौथा गाना ‘कोका 2.0’ लॉन्च करने के लिए विजय और अनन्या चंडीगढ़ पहुंचे जहां दोनों ने गाना लॉन्च किया।

फिल्म की रिलीज से पहले, सह-कलाकारों ने खेतों में और ट्रैक्टरों पर पोज देते हुए खूब मस्ती की। दरअसल कुछ समय पहले धर्मा प्रोडक्शन की टीम और अनन्या पांडे ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें स्टार्स का पंजाबी लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में विजय देवरकोंडा ने सफेद कलर का कुर्ता-पजामा पहना था, तो वहीं अनन्या ने भी मैचिंग सलवार कमीज पहनी हुई थी।

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की टीम ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लाइगर की जोड़ी आपके शहर में #Coka 2.0 के साथ लेटेस्ट बीट्स को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं..और क्या आप जानते हैं..चंडीगढ़ में जैसा चंडीगढ़ के लोग करते हैं, वैसा ही करें’।

अपने देसी मोड को चालू करते हुए अनन्या ने विजय देवरकोंडा के साथ ‘डीडीएलजे मोमेंट’ भी जिया। इसके अलावा अनन्या पांडे ने अपने फोटोशूट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्यार होता है दीवाना सनम..डीडीएलजे मोमेंट’। अनन्या इन फोटोज में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की सिमरन की तरह खेतों में पोज देती नजर आ रही हैं।

 

इस तस्वीर में विजय देवरकोंडा को ट्रैक्टर चलाते हुए भी देखा जा सकता है और अनन्या पांडे भी उनके साथ ट्रैक्टर पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं एक पिक्चर में विजय और अनन्या के साथ फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और निर्माता चार्मी कौर भी मौजूद थे। इस दौरान सभी चंडीगढ़ के एक ढाबे में पंजाबी स्टाइल में खाट पर बैठकर लस्सी और खाने का आनंद लेते भी दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें : हाई स्लिट व्हाइट स्कर्ट और डीप नेक ड्रेस में वाणी कपूर ने बरपाया कहर, अपने लुक से फैंस का चुराया दिल

ये भी पढ़ें : ‘लाइगर’ का चौथा गाना ‘कोका 2.0’ रिलीज, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे का दिखा पंजाबी स्वैग

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox