होम / Shraddha Kapoor-Rohan Shrestha Breaks Up : श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठ का हुआ ब्रेकअप, 4 साल के अपने रिश्ते को खत्म कर दिया

Shraddha Kapoor-Rohan Shrestha Breaks Up : श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठ का हुआ ब्रेकअप, 4 साल के अपने रिश्ते को खत्म कर दिया

• LAST UPDATED : March 25, 2022

Shraddha Kapoor-Rohan Shrestha Breaks Up

Shraddha Kapoor-Rohan Shrestha Breaks Up : श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। श्रद्धा ने कभी अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा नहीं किया, लेकिन बीटाउन में चर्चा है कि वह मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं और खबर तो यहां तक ​​आ गई कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन इन तमाम अटकलों के बीच खबर आ रही है कि 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए और ब्रेकअप हो गया।

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ दोनों को जब भी एक साथ स्पॉट किया जाता था तो फैंस को इस बात का इंतजार रहता था कि शायद इस बार दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दें। हालांकि दोनों ऐसे नहीं हैं और अब खबर है कि दोनों 4 साल के अपने रिश्ते को खत्म कर आगे बढ़ गए हैं।

श्रद्धा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा भी नहीं थे रोहन श्रेष्ठ

Shraddha Kapoor-Rohan Shrestha

Shraddha Kapoor-Rohan Shrestha

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अब उनकी राहें जुदा हो गई हैं। दोनों के करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया कि रोहन श्रेष्ठ गोवा में श्रद्धा कपूर के जन्मदिन समारोह का हिस्सा भी नहीं थे।

जनवरी से दोनों के बीच चल रही थी खटपट!

दोनों के बीच में इस साल की शुरुआत यानी जानवरी 2022 से ही खटपट चल रही थी और फरवरी में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि उनके ब्रेकअप का क्या कारण है? इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है और अगर न ही ब्रेकअप के बारे में दोनों में से किसी ने ऑफिशयली तौर पर कुछ कहा है।

शक्ति कपूर ने दोनों के रिश्ते को लेकर की थी ये बात

Shraddha Kapoor Breaks Up with Rohan Shrestha

Shraddha Kapoor Breaks Up with Rohan Shrestha

श्रद्धा कपूर के पापा और एक्टर शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में रोहन के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह एक बहुत अच्छा लड़का है और उसका घर में आना जाना बचपन से हैं। शादी को लेकर जब सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि श्रद्धा ने मुझे ये नहीं बताया कि वह उससे शादी करने की योजना बना रही है। मेरे लिए वो आज भी बचपन के दोस्त हैं और मुझे इस बात की जानकारी भी नहीं है कि वो दोनों एक-दूसरे को लेकर गंभीर हैं भी या नहीं।

वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं श्रद्धा कपूर

आपको बता दें कि ‘आशिकी-2’ और ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास बना चुकीं श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं। वह फिलहाल रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास ‘चालबाज इन लंदन’ और विशाल फुरिया की ‘नागिन’ पाइपलाइन में है।

Shraddha Kapoor-Rohan Shrestha Breaks Up

Also Read : Rakul Preet Singh in Saree : ऑफ शोल्डर ब्लाउज और प्रिंटेड साड़ी में रकुल प्रीत सिंह ने किया फैन्स को बनाया दीवाना

Also Read : Vivek Agnihotri on Threats To His Life : 2 लोग मेरे ऑफिस में घुसे और मैनेजर से हाथापाई की, विवेक अग्निहोत्री किया खुलासा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox