होम / नीतू कपूर ने अपने ‘समधी-समधन’ महेश भट्ट-सोनी राजदान को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं Mahesh-Soni Wedding Anniversary

नीतू कपूर ने अपने ‘समधी-समधन’ महेश भट्ट-सोनी राजदान को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं Mahesh-Soni Wedding Anniversary

• LAST UPDATED : April 20, 2022

Mahesh-Soni Wedding Anniversary

Mahesh-Soni Wedding Anniversary : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। 14 अप्रैल को दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जिंदगी भर एक दूसरे का हाथ थामे रखा। रणबीर-आलिया की शादी के बाद कपूर और भट्ट परिवार भी एक रिश्ते में बंध गए हैं और आलिया-रणबीर की शादी के बाद दोनों परिवारों के बीच की बॉन्डिंग भी नजर आ रही है। जिसका सबूत नीतू कपूर का हालिया पोस्ट है, जिसे उन्होंने महेश भट्ट और सोनी राजदान की 37वीं शादी की सालगिरह पर शेयर किया था।

आलिया भट्ट की सास यानी नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ‘समधी-समधन’ महेश भट्ट और सोनी राजदान को शादी की 37वीं सालगिरह पर बधाई दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘हैप्पी एनिवर्सरी समधन और समधी जी। लव और हग।’ नीतू कपूर के पोस्ट की अब हर तरफ खूब चर्चा हो रही है।

Neetu Kapoor Sends Love To Her 'Samdhan-Samdhi' Soni Razdan and Mahesh  Bhatt On Their Wedding Anniversary

नीतू कपूर के साथ उनकी बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी महेश भट्ट और सोनी राजदान को खास दिन पर यही फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर बधाई दी है। इससे पहले आज सोनी राजदान ने भी अपने पति महेश भट्ट के साथ अपनी अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए उनके लिए एक बेहद खास नोट लिखा।

पहली फोटो में दोनों साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। जहां सोनी कुछ बात करने में व्यस्त हैं तो वहीं महेश भट्ट कैमरे की ओर देख रहे हैं। दूसरी फोटो में सोनी राजदान और महेश भट्ट दोनों ही साथ में पोज दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा न उम्र उसे मुरझा सकती है और न रीति उसकी अनंत विविधता को बासी कर सकती है। क्लियोपेट्रा के बारे में यह उद्धरण हमारी शादी पर भी लागू हो सकता है। हैप्पी एनिवर्सरी ओल्ड चैप। आगे कई और मजेदार समय के लिए चीयर्स।

गौरतलब है कि सोनी राजदान और नीतू कपूर बीते कुछ दिनों पहले ही समधन बनी हैं। 14 अप्रैल को रणबीर-आलिया ने रणबीर के बांद्रा स्थित वास्तु अपार्टमेंट में शादी की। जिसकी तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कपल की शादी में लव रंजन, आदित्य सील, अनुष्का रंजन, करण जौहर, करीना कपूर खान, अयान मुखर्जी जैसे सितारे पहुंचे थे।

Mahesh-Soni Wedding Anniversary

Also Read : अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मना रहे हैं Abhishek and Aishwarya Wedding Anniversary

Also Read : बबीता के जन्मदिन पर करीना ने उनकी थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की Babita Kapoor Birthday

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox