Monday, June 17, 2024
Homeक्राइमRajasthan News: हनुमानगढ़ में छात्र ने उठाया ऐसा कदम, पुलिस भी रह...

Rajasthan News: हनुमानगढ़ में छात्र ने उठाया ऐसा कदम, पुलिस भी रह गई दंग

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक छात्र के सुसाइड करने का मामला तब सामने आया जब उसके बंद कमरे से खून बहता दिखा। पुलिस ने शव को कब्जे में ले उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

छात्र ने की खुदकुशी 

पुलिस की शुरुआती जांच में पाया गया है कि छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। लेकिन कुछ देर बाद उसका फंदा टूट गया जिससे वह नीचे गिर गया। बाद में सिर पर चोट लगने से खून बहना शुरू हुआ। छात्र की पहचान सुनील के रूप में हुई है। सुनील नोहर थाना क्षेत्र के भगवान गांव का रहने वाला है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। पुलिस मकान मालिक और उसके दोस्तों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस सुनील के फोन को जब्त कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरी बार उसकी किससे बात हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हैरान रह गए सब

यह मामला स्थानीय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला खुलते ही आस पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे, क्योंकि दरवाजा खुलते ही शव की दुर्गंध चारों ओर फैल गयी थी। जिसके चलते पुलिस को शव को मोर्चरी भेजने में काफी दिक्कत भी हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular