Saturday, March 2, 2024
Homeक्राइमKota Latest News : हीरो बनी कोटा पुलिस, लोकेशन ट्रेस कर ऐसे...

Kota Latest News : हीरो बनी कोटा पुलिस, लोकेशन ट्रेस कर ऐसे बचाई छात्र की जान

Kota Latest News : हीरो बनी कोटा पुलिस, लोकेशन ट्रेस कर ऐसे बचाई छात्र की जान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Kota Latest News : राजस्थान के कोटा में पुलिस ने यमराज को टक्कर दे दिया है। पुलिस ने एक छात्र को खुदकुशी करने से बचा लिया है। मिली जानकारी के अनुसार छात्र कोटा में आगे की पढ़ाई करने के लिए आया था। बता दे, एक दिन पहले भी उसके दोस्त ने खुदकुशी की थी, जिसके बाद यह छात्र भी उसी पैटर्न पर खुदकुशी करने जा रहा था। जिसकी जानकारी पुलिस को मिली तो कोटा पुलिस ने एक्शन लिया और उनको खुदखुशी से बचा लिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, एक दिन पहले ही अपार्टमेंट की छत से कूदकर उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 19 साल के रणवीर उपाध्याय ने खुदकुशी कर ली थी। इस घटना के बाद नासिक का रहने वाला उसका दोस्त भी कोटा में उसी तरीके से खुदकुशी करने जा रहा था। वह छात्र 10 दिन पहले ही कोटा में कोचिंग करने के लिए आया था।
लेकिन, दोस्त की खुदकुशी के बाद डिप्रेशन में चला गया था।

इंस्टाग्राम पर डाला पोस्ट

बताया जा रहा है कि कोटा के छात्र ने अपने दोस्त की तर्ज पर पहले अपने इंस्टाग्राम पर मौत का स्टेटस पोस्ट किया, जिसके बाद वह लाइव वीडियो में अपार्टमेंट की छत पर चढ़ गया। जब छात्रा यह सब कर रही थी, तभी यूपी पुलिस ने राजस्थान पुलिस को सूचना दी कि एक छात्रा आत्महत्या करने जा रही है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और किसी तरह छात्र को काबू में किया गया। फिलहाल छात्र के परिजनों को सूचना देकर कोटा बुलाया गया है।

रणवीर के सुसाइड के बाद…

आपको बता दें कि कोटा का छात्र अपने दोस्त की तरह आत्महत्या करने जा रहा था। इसके चलते छात्र ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मौत का स्टेटस पोस्ट किया। इसके बाद वह इंस्टाग्राम पर लाइव आया और आत्महत्या करने के लिए अपार्टमेंट की छत पर चढ़ गया। रणवीर के सुसाइड के बाद यूपी पुलिस उनके सोशल मीडिया अकाउंट की जांच में जुटी थी। शनिवार को वाराणसी पुलिस को पता चला कि आत्महत्या करने वाले छात्र का एक और दोस्त भी आत्महत्या करने वाला है। इसके बाद छात्र को बचाया जा सका।

ये भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular