Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमKarauli: डॉक्टर्स ने काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन, काम न करने की...

Karauli: डॉक्टर्स ने काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन, काम न करने की दी चेतावनी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Karauli: राजस्थान के करौली जिला अस्पताल में डॉक्टर के साथ मारपीट करने के विरोध में डॉक्टरों ने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। दरअसल, मासलपुर सीएचसी पर कार्यरत डॉक्टर के साथ कुछ लोगो ने मारपीट की थी। आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर स्वरूप जिला अस्पताल के डॉक्टर्स ने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। साथ ही 3 मई से काम न करने की चेतावनी भी दी।

गिरफ़्तारी को लेकर ज्ञापन सौपा था

डॉक्टर्स ने कहा कि कलेक्टर और एसपी को 5 दिन पहले ही आरोपी की गिरफ़्तारी को लेकर ज्ञापन सौपा था। लेकिन अब तक कोई भी आरोपी पुलिस की हिरासत में नहीं हैं। करौली अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर बाबूलाल मीणा ने कहा कि अस्पताल परिसर में ही मासलपुर स्वास्थ्य केंद्र पर सीएचसी के पद पर कार्यरत डॉ. विजय सिंह मीणा कुछ अज्ञात आरोपियों ने हमला कर दिया था। आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर पांच दिन पहले कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन भी दिया गया। लेकिन अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है।

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में डर का माहौल

घटना के बाद से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में डर का माहौल है। राजस्थान चिकित्सा परिचर्या अधिनियम 2008 की धारा के अंतर्गत आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के द्वारा की गयी गयी हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी अगर अगले चार दिन तक नहीं होगी तो करौली के सभी डॉक्टर्स काम ना करने पर मजबूर हो होंगे।

ALSO READ: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा, हवाई पट्टी की अव्यवस्थाओं को देखकर हुई नाराज

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular