Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमCrime News: महिला के साथ 'पति को MLA नहीं सांसद का चुनाव...

Crime News: महिला के साथ ‘पति को MLA नहीं सांसद का चुनाव लडायेगें’ का झासा देकर किया रेप, आरोपी फरार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Jaipur: राजस्थान में फिर एक बार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मामला सामने आया है। यहां एक महिला को झासा देकर रेप का शिकार बनाया गया। एक यूट्यूबर पत्रकार ने पहले महिला को झासा देकर बुलाया और फिर उसके साथ रेप जैसी वारदात को आंजाम दिया। आरोपी ने कहा “वो उसके पति को MLA नहीं बल्कि सांसद का चुनाव लड़वाएंगे।” इसी झांसे में लेकर आरोपी ने बाद में महिला का शारिरिक शोषण किया। इसके बाद यूट्यूबर ने खुद को बड़े रौबदार पत्रकार बताकर खूब धौंस दिखाई। सामने आया है कि यूट्यूबर ने प्रदेश के विधायकों और प्रशासन में खुद के बड़े कनेक्शन बताकर पहले महिला को बुलाया। इसके बाद महिला के साथ घर में घुसकर रेप जैसी वारदात को आंजाम दिया।

आरोपी युट्यूबर के खिलाफ रेप का केस दर्ज

आपको बता दें कि खातोली थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी युट्यूबर मुकेश गोस्वामी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है, जो फिलहाल फरार है। मामले की जांच प्रशिक्षु RPS ओमप्रकाश बिश्नोई कर रहे हैं।

पति इटावा में तिरंगा रैली में शामिल था

यह घटना 14 अगस्त को हुई। इस दौरान महिला के पति सुबह से शाम तक इटावा में तिरंगा रैली में शामिल होने गए थे। पीड़ित महिला ने बताया ” करीब शाम 6:30 बजे मुकेश गोस्वामी पत्रकार नाम का व्यक्ति मेरे घर पर में घुस आया। पीड़ित महिला के अनुसार इसके बाद उसने मेरे पास आकर बोला तेरे पति को MLA नहीं सांसद का चुनाव लडायेगें। तू मेरी बाहो में आजा। तेरे साथ गलत काम करने दे।”

आरोपी पर धारा 376, 451, 506 IPC में मामला दर्ज

महिला ने रिपोर्ट में लिखा, जब विरोध किया तो आरोपी शख्स ने कहा “यहां MLA भी मेरा है। पूरा प्रशासन भी मेरा है। इसके बाद इसी तरह जबरन उसने मुझे रेप का शिकार बनाया। चिल्लाने पर मुंह में कपडा ठुस दिया। आरोपी के साथ इस दौरान तीन लोग और थे, सभी ने इस दौरान बारी बारी से रेप किया। पति इटावा तिरंगा रैली से जब घर पहुंचे, तो पूरी घटना बताई।” पीड़िता ने उक्त बलात्कारी यूट्यूबर पत्रकार के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने धारा 376, 451, 506 IPC में दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular