Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमCrime News: पुलिस व औषधि नियंत्रक विभाग की बडी कारवाई...

Crime News: पुलिस व औषधि नियंत्रक विभाग की बडी कारवाई , मेडिकल स्टोर पर बिना बिल के पड़ी हजारों गोलियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Crime News: राजस्थान के रायसिंहनगर थाना प्रभारी आरपीएस सोनू चौधरी के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। ड्रग विभाग की ड्रग इंस्पेक्टर सुखदीप कौर के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। ड्रग इंस्पेक्टर सुखदीप कौर ने जानकारी देते हुए बताया “रायसिंहनगर पुलिस से सूचना मिलने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। जिसमें जनता मेडिकल स्टोर से 4600 बिना बिल की गोलियां बरामद की गई है।”

मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई

उन्होंने आगे बताया “वर्तमान में यह गोलियां एनडीपीएस घटक में तो नहीं आती लेकिन इनका उपयोग वर्तमान में नशे में किया जा रहा है।” इसके बाद थाना प्रभारी आरपीएस सोनू चौधरी ने बताया “मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई के दौरान दो जनों को हिरासत में लिया गया है। जिन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

वर्तमान में इन लोगों से की जा रही पूछताछ 

आपको बता दें कि वर्तमान में इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले बस स्टैंड के पास एक मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई हुई थी। जिस पर मेडिकल स्टोर का लाइसेंस निलंबित किया गया था ।लेकिन मेडिकल स्टोर संचालक ने अन्य मेडिकल स्टोर पर अपना कारोबार शुरू कर लिया ।जिसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular