Thursday, May 30, 2024
Homeक्राइमCrime News: सोशल मीडिया पर बने दोस्तो नें नाबालिक का अशलील वीडियो...

Crime News: सोशल मीडिया पर बने दोस्तो नें नाबालिक का अशलील वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News: राजस्थान के अलवर जिले में सोशल मीडिया के जरिये एक व्यक्ति ने एक नाबालिक लड़की को पहले अपने बातो के जाल में फसा दोस्ती कर ली दोस्ती की आड़ में उसने नाबालिक का अश्लील वीडियो बना लिया। फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने नाबालिक के साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने कई बार उसने उसका रेप किया। घटना के बारे में परिवार वालो को पता चला तो परिवार ने मामले की लिखित सूचना पुलिस को दी।

पुलिस गिरफ्तारी

अलवर के सदर थाना क्षेत्र की पुलिस को बड़ी सफलता मिली जब वह घटना को अंजाम देने वाले अमन नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया। फरार हुए आरोपी पर प्रशासन ने एक हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने बताया की आरोपि का नाम अमन है वह बहादुर पुर का निवासी है उसने सोशल मीडिया से दोस्ती कर ली और दोस्ती कर उससे बात करने लगा और घटना अंजाम दिया।

पुरा मामला (Crime News)

अमन नाम का आरोपी एक दिन नाबालिक के घर चला और उसे पास ही के रेल पीड़िता को शालीमार के पास रेलवे ट्रैक की ओर ले गया दुष्कर्म किया। इसके साथ ही अमन नाम के आरोपी ने पीड़िता की फोटो और वीडियो बना लिया और उस फोटो और वीडियो के सहारे उसने पीड़िता का कई बार यौन शोषण किया।

पोस्को के तहत आरोपी पर मामला दर्ज-

अमन से परेशान घटना के संबंध में नाबालिग ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. इस पर पीड़िता के परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया. डिप्टी एसपी  पुलिस पूनम बताया पोस्को की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया. तब तक आरोपी अमन पुलिस के पकड़े जाने के डर से फरार हो गया. करीब एक महीने तक पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगह छान बीन करती रही लेकिन प्रशासन को कही से भी सफलता नही मिल रही थी। काफी समय तक नही पकड़े जाने पर पुलिस ने अमन नाम के आरोपी पर एक हजार रुपये का इनाम घोषित किया। जिसके बाद अमन नाम का आरोपी पकड़ा गया। घटना के सबंध में अमन नाम के आरोपी से पुलिस अभी भी पुछताछ कर रही है।

यह भी पढे-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular